scriptआज से मिलेगा 450 रुपए में ब्रांडेड स्मार्टफोन, चार दिनों तक चलने वाली है सेल | Today starts flipkart mobile bonanza sale for four days | Patrika News

आज से मिलेगा 450 रुपए में ब्रांडेड स्मार्टफोन, चार दिनों तक चलने वाली है सेल

Published: Nov 19, 2018 11:23:15 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

फ्लिपकार्ट का मोबाइल बोनांजा आॅफर आज से शुरू हो गया है। चार दिनों तक चलने वाले इस आॅफर में आपको तमाम ब्रांड्स ने मोबाइल फोल भारी भरकम आॅफर के साथ मिलेंगे।

Mobiles

अगर आप नहीं भुना पाए थे दीपावली पर सस्ता मोबाइल फोन खरीदने का मौका तो आज से शुरू हो रही है महासेल

नर्इ दिल्ली। अगर आप दीपावली के मौके पर र्इ-काॅमर्स साइट्स की शुरू हुर्इ महासेल का फायदा नहीं उठा पाए आैर अपनी पसंद का मोबाइल फोन सस्ते में नहीं खरीद पाए थे तो फ्लिपकार्ट आपको एक अौर मौका दे रहा है। फ्लिपकार्ट का मोबाइल बोनांजा आॅफर आज से शुरू हो गया है। चार दिनों तक चलने वाले इस आॅफर में आपको तमाम ब्रांड्स ने मोबाइल फोल भारी भरकम आॅफर के साथ मिलेंगे। अाइए आपको भी बताते हैं कि 22 नवंबर तक चलने वाली इस सेल में आपको कौन-कौन से ब्रांड के स्मार्टफोन कितने रुपए में मिलेंगे?

आर्इफोन से लेकर गूगल तक सभी में डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट के इस मोबाइल बाेनांजा में में आर्इफोल से लेकर गूगल तक तमाम ब्रांड्स में आॅफर मिलेगा। वहीं शाओमी , रियलमी, नोकिया , गूगल, आसुस समेत सभी बड़े और लोकप्रिय ब्रांड्स के फोन इस सेल में मौजूद होंगे। स्मार्टफोन पर तो भारी छूट दी ही जाएगी, साथ ही फ्लिपकार्ट 4जी इनेबल्ड सस्ते फोन पर भी डिस्काउंट देगी।

मात्र 499 रुपए में मोबाइल ले जा सकेंगे घर
इस बाेनांजा में आपको सिर्फ 99 रुपए में कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान उपलब्ध कराया जाएगा। जिसमें चोरी को भी शामिल किया गया है। एचडीएफसी बैंक के कार्ड्स से शॉपिंग करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं फोन के लिए एक्सचेंज ऑफर भी होंगे और 499 प्रति माह कीमत पर नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिलेगा।


इन फोन पर मिलेंगे इस तरह के डिस्काउंट
– गूगल पिक्सल 2 XL के 64 जीबी वाले मॉडल पर 4500 रुपए का डिस्काउंट होगा। इससे इस फोन की कीमत सिर्फ 40,999 रुपए रह जाएगी।
– आसुस जेनफोन मैक्स प्रो M1 का 3जीबी वाला मॉडल सिर्फ 9,999 रुपए में मिलेगा। इसकी वास्तविक कीमत 10,999 रुपए है।
– जेन फोन मैक्स प्रो M1 के 4जीबी वाला मॉडल अपनी असल कीमत 12,999 रुपए से दो हजार रुपए कम में मिलेगा। इसका डिस्काउंटेड प्राइज 10,999 रुपए रहेगा।
– पोको F1 भी 4,000 रुपए के डिस्काउंट पर मिलेगा। इतना ही नहीं सेल के दौरान Poco F1 खरीदने के इच्छुक कस्टमर्स के लिए फ्लिपकार्ट 2000 रुपए का एक्सचेंज आॅफर भी देगी।
– रेडमी नोट 5 प्रो का 4जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज वाला मॉडल 13,999 रुपए में उपलब्ध होगा। कंपनी ने रेडमी नोट 5 प्रो, रेडमी Y2 और एमआर्इ ए2 की कीमतों में 1000 रुपए की कटौती की है।
– एलजी क्यू स्टाएलस फोन एक्सचेंज ऑफर में 5,000 रुपए के डिस्काउंट पर मिलेगा।
– वीआेX21 केे 6जीबी रैम और 128 जीबी मैमोरी वाले मॉडल का एक्सचेंज प्राइज 6,000 रुपए होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो