scriptइस दिग्गज मोटरसाइकिल कंपनी ने किया कमाल, लॉन्च के 7 महीनों में ही की 1 लाख वाहनों की बिक्री | TVS Radeon sales 1 lakh Units in 7 Months | Patrika News

इस दिग्गज मोटरसाइकिल कंपनी ने किया कमाल, लॉन्च के 7 महीनों में ही की 1 लाख वाहनों की बिक्री

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2019 08:29:32 pm

Submitted by:

Ashutosh Verma

लॉन्च के मात्र सात महीनों में एक लाख युनिट की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया।
टीवीएस रेडियॉन 10 लीटर के टैंक के साथ आती है तथा अच्छी ईंधन दक्षता प्रदान करती है।
देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है।

TVS Motors

इस दिग्गज मोटरसाइकिल कंपनी ने किया कमाल, लॉन्च के 7 महीनों में ही की 1 लाख वाहनों की बिक्री

नई दिल्ली। दोपहिया एवं तिपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर ने बुधवार को कहा कि कम्यूटर मोटरसाइकिल टीवीएस रेडियॉन ने लॉन्च के मात्र सात महीनों में एक लाख युनिट की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। टीवीएस मोटर के स्कूटर एंड कॉरपोरेट ब्रांड्स के कम्यूटर मोटरसाइकिल के वाईस प्रेजीडेन्ट (मार्केटिंग) अनिरुद्ध हल्दर ने कहा, “उपभोक्ताओं की जरूरतों का गहराई से अध्ययन करने के बाद टीवीएस रेडियॉन को तैयार किया गया है। अपने स्टाइलिश लुक एवं शानदार हैंडलिंग के साथ यह मोटरसाइकल रोजमर्रा के कम्यूटर्स की पहली पसंद बन गई है।”


कंपनी ने एक बयान में कहा कि टीवीएस रेडियॉन सिन्क्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है, जिससे ब्रेकिंग के दौरान मोटरसाइकल पर पूरा नियन्त्रण बना रहता है और फिसलने की संभावना कम हो जाती है। टीवीएस रेडियॉन 10 लीटर के टैंक के साथ आती है तथा अच्छी ईंधन दक्षता प्रदान करती है। पांच साल की वारंटी के साथ यह व्हाइट, बेज, परपल और ब्लैक रंगों में उपलब्ध है।


हालांकि, दूसरी तरफ देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर में मार्च के महीने मेंं भी कमजोरी देखने को मिल रही है। ऑटोमोबाइल सेक्टर में लगातार इस गिरावट के कई बड़े कारण हैं। लॉन्ग टर्म इंश्योरेंस की अनिवार्यता, सुरक्षा नियमों को लागू करना और रिटेल फाइनेंस पर बढ़ते खर्च की वजह से देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर में यह कमजोरी देखने को मिल रही है। इस साल कॉमर्शियल सेग्मेंट के वाहनों में सपाट व्यापार देखने को मिल रहा है।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार, फाइनेंस, इंडस्‍ट्री, अर्थव्‍यवस्‍था, कॉर्पोरेट, म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो