scriptआनंद महिन्द्रा के बाद अनिल अग्रवाल का ऐलान, कोरोना से जंग के लिए देंगे 100 करोड़ रुपये | Vedanta Resources Limited anil agrwal donated 100 cr to corona fight | Patrika News

आनंद महिन्द्रा के बाद अनिल अग्रवाल का ऐलान, कोरोना से जंग के लिए देंगे 100 करोड़ रुपये

locationनई दिल्लीPublished: Mar 23, 2020 06:47:34 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

आनंद महिन्द्रा के बाद अब वेदांत रिसोर्सेज लिमिटेड के चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने भी इस जंग के लिए 100 करोड़ रुपए का अनुदान देने की बात कही है।

anil agrwal

anil agrwal

नई दिल्ली: कोरोना के खिलाफ जंग बड़ी होती जा रही है ऐसे में सिर्फ सरकार से उम्मीद करना बेमानी होगा। शायद यही सोचकर रविवार को आनंद मंहिन्द्रा ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में योगदान देने की बात कही थी । महिन्द्रा एंड महिन्द्रा के चेयरमैन ने हेल्थ केयर मशीनरी से लेकर MSMEs सेक्टर के लिए फंड बनाने का भी ऐलान किया है।

बढ़ती जा रही है कोरोना की त्रासदी, सरकार कब करेगी बेलआउट पैकेज का ऐलान ?

आनंद महिन्द्रा के बाद अब वेदांत रिसोर्सेज लिमिटेड के चेयरमैन बिहारी अग्रवाल अनिल ने भी इस जंग के लिए 100 करोड़ रुपए का अनुदान देने की बात कही है। अनिल अग्रवाल ने ट्वीट किया – मैं महामारी से लड़ने की दिशा में 100 करोड़ का योगदान कर रहा हूं। एक प्रतिज्ञा है जिसे हमने शुरू किया है और यह ऐसा समय है जब हमारे देश को हमारी सबसे ज्यादा जरूरत है। कई लोग अनिश्चितता का सामना कर रहे हैं और विशेष रूप से दैनिक वेतन भोगियों की स्थिति चिंता का विषय है। हम मदद करने के लिए हम सब कुछ करेंगे।

https://twitter.com/hashtag/DeshKiZarooratonKeLiye?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यहां देखने वाली बात ये है कि मुकेश अंबानी और गौतम अडानी जैसे उद्योगपति जिन्हें प्रधानमंत्री मोदी का करीबी माना जाता है । उन्होने अभी तक किसी भी तरह के योगदान की बात नहीं की है। हां लेकिन सोशल मीडिया पर जनता कर्फ्यू के दौरान थाली और ताली के साथ कोरोना कमांडोज को सैल्यूट वाला उनका वीडियो जरूर वायरल हो रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो