scriptजियो को टक्कर देने आ गया वोडाफोन-आइडिया का नया प्लान, मात्र इतने रुपए में सबकुछ मिलेगा फ्री | vodafone idea introduce new plan for one year only in 1499 | Patrika News
कारोबार

जियो को टक्कर देने आ गया वोडाफोन-आइडिया का नया प्लान, मात्र इतने रुपए में सबकुछ मिलेगा फ्री

अब जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन-आइडिया अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान लेकर आया है।

नई दिल्लीJan 13, 2019 / 12:28 pm

manish ranjan

vodafone idea

जियो को टक्कर देने आ गया वोडाफोन-आइडिया का नया प्लान, मात्र इतने रुपए में सबकुछ मिलेगा फ्री

नई दिल्ली। अब जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन-आइडिया अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान लेकर आया है। इस धमाकेदार ऑफर में लोगों को जियो से भी सस्ता प्लान मिलेगा। इस ऑफर में आपको एक साल तक आपको सब कुछ फ्री में मिलेगा।


फ्री में मिलेगी अनलिमिटेड कालिंग और डाटा

वोडाफोन-आइडिया ने अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए सस्ता और अच्छा प्लान लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इस प्लान की कीमत 1499 रुपए है। ये प्लान जियो से भी सस्ता है। इसमें आपको एक साल तक कॉलिंग, डाटा और एसएमएस की फ्री सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही आपको रोजाना एक जीबी फ्री 3जी/4जी डाटा भी मिलेगा और 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। वोडाफोन-आइडिया अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए ये खास प्लान लेकर आया है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा भी मिलेगी।


जियो को देगा मात

वोडाफोन-आइडिया ये खास प्लान जियो को टक्कर देने के लिए लेकर आए हैं। आपको बता दें कि यही प्लान जियों में आपको 1699 रुपए में मिलता है। इसके प्लान के साथ ही आपको जियो के चैनल का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, लेकिन वोडाफोन-आइडिया इसी प्लान को आपके लिए 1499 रुपए में लेकर आए हैं।


वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी है फ्री

आपको बता दें कि अगर आप वोडाफोन-आइडिया का ये प्लान लेते हैं तो आपको रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही आप वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी इश प्लान में फ्री में मिलेगा।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

Home / Business / जियो को टक्कर देने आ गया वोडाफोन-आइडिया का नया प्लान, मात्र इतने रुपए में सबकुछ मिलेगा फ्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो