scriptशाहरुख खान, प्रिटी जिंटा की तरह आप भी बन सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक, खर्च करने होंगे सिर्फ 25 रुपए | you can became owner of ipl team chennai super kings | Patrika News

शाहरुख खान, प्रिटी जिंटा की तरह आप भी बन सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक, खर्च करने होंगे सिर्फ 25 रुपए

locationनई दिल्लीPublished: Mar 14, 2019 01:08:03 pm

Submitted by:

Shivani Sharma

– क्या आपने कभी सोचा है कि आप भी शाहरुख खान, प्रिटी जिंटा और अन्य सिलेब्रिटियों की तरह आईपीएल कंपनियों के मालिक बन पाएंगे।
– अब आप सिर्फ 25-32 रुपए में चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक बन सकते हैं।

csk

शाहरुख खान, प्रिटी जिंटा की तरह आप भी बन सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक, खर्च करने होंगे सिर्फ 25 रुपए

नई दिल्ली। क्या आपने कभी सोचा है कि आप भी शाहरुख खान, प्रिटी जिंटा और अन्य सिलेब्रिटियों की तरह आईपीएल कंपनियों के मालिक बन पाएंगे। अगर हां तो हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। अब आप सिर्फ 25-32 रुपए में चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक बन सकते हैं।

कंपनी दे रही ये सुनहरा मौका

आपको बता दें कि आपको यह मौका काफी सस्ते में मिल रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) लोगों को यह मौका मुहैया करा रही है, वह भी महज 25-32 रुपए की कीमत में। गैर-सूचीबद्ध कंपनियों के शेयरों का कारोबार करने वाले एक ब्रोकर के मुताबिक सीएसके का एक शेयर 25-32 रुपए में बिक रहा है।

ये भी पढ़ें : हर तरफ पीएम मोदी की आयुष्मान योजना की हो रही तारीफ, 150 दिनों में 12 लाख लोगों को मिला फायदा


सीएसके शेयरों की बाजार में भी है मांग

कंपनी के डिलिस्टेड और अनलिस्टेड शेयरों का कारोबार करने वाले अभिषेक सिक्यॉरिटीज के मालिक संदीप गिनोदिया ने जानकारी देते हुए बताया कि इन दिनों अनलिस्टेड शेयरों में हर कोई चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के शेयर मांग रहा है। आज के समय में इस तरह के शेयरों की मांग काफी ज्यादा है। देशभर में सीएसके के हर रोज कम से कम पांच लाख शेयरों का कारोबार हो रहा है।

इन शेयरों की है मांग

आपको बता दें कि ब्रोकरों के मुताबिक, गैर-सूचीबद्ध कंपनियों में केवल सीएसके के शेयर का ही बोलवाला है। इसके साथ ही पेटीएम (वन97 कम्युनिकेशंस), ओला कैब्स (एएनआई टेक्नोलॉजी), ओयो रूम्स, गेमिंग कंपनी नजारा टेक्नोलॉजी, फाइनो पेटेक, एचडीएफसी से संबद्ध एचडीबी फाइनैंशल सर्विसेज, स्मॉल फाइनैंस बैंक्स कैपिटल एसएफबी और सूर्योदय बैंक, स्वीगी, हीरो फिनकॉर्प और कारवाले डॉट कॉम जैसे न्यू-एज बिजनस और स्टार्टअप्स के शेयरों की भी खासी मांग है।

ये भी पढ़ें : ट्राई बदल सकती है मोबाइल पोर्टेबिलिटी के नियम, कंपनियों से मांगा सुझाव


बाजार में है मांग

वहीं, 3ए कैपिटल सर्विसेज के मैनेजिंग डायरेक्टर राजन शाह ने लोगों को जानकारी देते हुए बताया कि एचएनआई के अलावा छोटे निवेशक भी इन सभी कंपनियों के शेयरों को खरीदने के लिए काफी उत्साहित हैं और बाजार में भी इनकी मांग काफी अच्छी है। दरअसल, इन दिनों निवेशक नए कारोबार की तलाश में हैं।

ब्रोकर ने दी जानकारी

इसके साथ ही ब्रोकर ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रमोटर खासकर स्टार्टअप इस रास्ते का इस्तेमाल अल्प मात्रा में कार्यशील पूंजी जुटाने के लिए करते हैं और आगे पूंजी जुटाने के लिए वैल्यूएशन रेफसेंस पॉइंट भी लेते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो