scriptपुराने के बदले नए कपड़े दे रही यह ब्रांडेड कंपनी, साथ में उठाएं डिस्काउंट का फायदा | You can buy new cloths by change old cloths from here | Patrika News

पुराने के बदले नए कपड़े दे रही यह ब्रांडेड कंपनी, साथ में उठाएं डिस्काउंट का फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 05, 2018 03:26:23 pm

Submitted by:

Manoj Kumar

आप 24 अक्टूबर तक इस ऑफर का फायदा ले सकते हैं।

Branded Jeans

पुराने के बदले नए कपड़े दे रही यह ब्रांडेड कंपनी, साथ में उठाएं डिस्काउंट का फायदा

नई दिल्ली। यदि आप अपने घर में पुराने कपड़ों से परेशान हो गए हैं तो यह खबर आपके लिए है। देश की एक नामी ब्रांडेड गार्मेंट कंपनी त्योहारों के अवसर पर एक खास ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत आप अपने पुराने कपड़ों के बदले इस ब्रांडेड कंपनी के स्टोर्स से एकदम नए कपड़े खरीद सकते हैं। इस कंपनी के दिल्ली एनसीआर में कई स्टोर हैं, जिन पर जाकर आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। आइए अब आपको बताते हैं कि यह शानदार ऑफर कौन सी कंपनी लेकर आई है। त्योहारों के अवसर पर आपको पुराने कपड़ों से मुक्ति दिलाने के लिए इस शानदार ऑफर को ब्रांड फैक्टरी नाम की कंपनी लेकर आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आप 24 अक्टूबर तक इस ऑफर का फायदा ले सकते हैं।
ये है कंपनी का ऑफर

ब्रांड फैक्टरी की ओर से सभी कपड़ों पर अलग-अलग ऑफर पेश किए गए हैं। इसमें पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के कपड़े शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रांड फैक्टरी ने पुरानी जींस या शर्ट के बदले नए कपड़े खरीदने पर 200 रुपए तक की छूट की पेशकश की है। इसके अलावा कंपनी आपको नए कपड़े की खरीदारी पर 40 फीसदी की छूट दे रही है। इसमें पुरुषों और महिलाओं दोनों के कपड़े शामिल हैं। साथ ही बच्चों के कपड़े बदलने पर कंपनी 100 रुपए की छूट दे रही है। इसके अलावा कंपनी पुराने सामान और जूतों को बदलकर नया खरीदने पर क्रमश: 500 और 400 रुपए तक की छूट दे रही है।
यहां से ले सकते हैं इस ऑफर का लाभ

ब्रांड फैक्टरी के दिल्ली-एनसीआर में कई स्टोर हैं, लेकिन इस ऑफर का लाभ कुछ ही स्टोर पर मिलेगा। यदि आप दिल्ली में इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं यहां दो स्टोर्स पर यह ऑफर चल रहा है। आप राजौरी गार्डन के सिटी स्क्वायर मॉल और रोहिणी के विकास सूर्या मॉल में स्थित ब्रांड फैक्टरी के स्टोर में जाकर इसके लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा आप गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित जयपुरिया सनराइज प्लाजा और साहिबाबाद के फैसिफिक माॅल में जाकर ब्रांड फैक्टरी के स्टोर से इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो