scriptवाट्स एेप व फेसबुक पर चल रहा यह गंदा धंधा | Now on Watsap sex racket trafficking | Patrika News

वाट्स एेप व फेसबुक पर चल रहा यह गंदा धंधा

Published: Mar 29, 2016 11:44:00 am

Submitted by:

Archana Sahu

सदरपुर सेक्टर-45, सेक्टर-72, निठारी गांव और सेक्टर-51 समेत अन्य पते पर चल रहे हैं ऑनलाइन सेक्स रैकेट

sex racket

sex racket

नितिन शर्मा, नोएडा। एनसीआर में वाट्स एेप और सोशल साइट्स पर देह व्यापार का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है। इंटरनेट पर एक सर्च में सैकड़ों सेक्स रैकेट संचालकों के नाम और नंबर निकल आते हैं। इसके बावजूद पुलिस इन्हें पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है।

इंटरनेट पर ऐसी अनगिनत वेबसाइट और फेसबुक, ट्विटर अकाउंट बने हैं। यहां सेक्स रैकेट संचालक संपर्क कर लड़कियों के फोटो डालते हैं, इसके बाद युवा फोटो देखने के बाद भाव करते हैं।

वाट्स एेप पर भी भेज रहे फोटो


इंटरनेट के साथ ही अपडेट होते युवाओं से दलाल वॉट्स एेप पर संपर्क करते हैं। यहां भी प्रोफाइल पिक में लड़कियों के फोटो बदल बदलकर पंसद कराई जाती है। वहीं कुछ सेक्स रैकेट संचालक लड़कियों के फोटो वाट्स एेप से भेजकर उसका रेट फिक्स करते हैं। जिसमें डील फाइनल होने के बाद बतौर एडवांस राशि लेकर वे निश्चित तारीख पर अपनी सर्विस देते हैं।

मसाज पार्लर के नाम से रजिस्टर हैं सेक्स रैकेट


एनसीआर में 100 से भी अधिक सेक्स रैकेट ऐसे हैं जो इंटरनेट पर मसाज पार्लर के नाम से रजिस्टर है। एक ही सर्च में यहां मसाज पार्लर की लिस्ट निकलकर आ जाती है। इनके कॉटेक्ट करने पर आधे से ज्यादा पर सेक्स रैकेट चलते होने का पता लगता है।

जस्ट डॉयल पर भी हैं इनके नंबर

देह व्यापारी इंटरनेट तक ही सीमित नहीं है। उनके नंबर आपको जस्ट डायल से भी मिल सकते हैं। यहां से मिलने वाले मसाज पार्लर के नंबरों पर कॉल करने पर सेक्स रैकेट का पता चलता है। जो खुलेआम धंधा कर रहे हैं।

मोबाइल नंबर के सब कुछ होता है फर्जी

इंटरनेट पर मसाज पार्लर के नाम से सर्च करते ही आपके सामने एक लंबी लिस्ट आ जाती है लेकिन इनमें आंधे से अधिक के नंबर सही होने के साथ ही पते फर्जी होते हैं। इन मसाज पार्लरों में दिए गए आधे से अधिक पते ऐसे है जो शहर में है ही नहीं। इसके बावजूद इस पर कोई निगाह नहीं रखता।

वाट्स एेप और कॉल कर भेजते हैं लड़कियां

सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपी वाट्स एेप पर ही पता और जगह बताते हैं। यह लोग दिन में अपनी जगह पर लोगों को बुलाते है, वहीं रात के समय आरोपी ग्राहक के ठिकाने पर लड़कियों को भेजते हैं।

इंटरनेट और कॉल के मुताबिक यहां चल रहे सेक्स रैकेट

सदरपुर सेक्टर-45, सेक्टर-72,निठारी गांव, सेक्टर-51 समेत अन्य पते पर चल रहे हैं। एसएसपी किरण एस ने कहा कि अगर जिले में कहीं भी इस तरह से सेक्स रैकेट चल रहे हैं तो उनकी जांच कर छापा मारकर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो