scriptRishabh Pant की कप्तानी देखकर अपना सिर खुजलाता रह गया, बहुत गलतियां की, दिग्गज का बयान | aakash chopra on rishabh pant captaincy ipl 2022 | Patrika News

Rishabh Pant की कप्तानी देखकर अपना सिर खुजलाता रह गया, बहुत गलतियां की, दिग्गज का बयान

locationनई दिल्लीPublished: Jun 01, 2022 01:56:19 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

दिग्गज क्रिकेटर ने ऋषभ पंत की कप्तानी को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है। IPL 2022 में पंत की कप्तानी पर बहुत सवाल खड़े हुए थे। जानिए दिग्गज ने क्या कहा?

aakash chopra on rishabh pant captaincy ipl 2022

पंत को लेकर दिया बड़ा बयान

IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी कप्तानी को लेकर काफी चर्चा में रहे। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अब ऋषभ पंत की कप्तानी पर अपने विचार प्रकट किए हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि ऋषभ पंत ने इस बार बहुत गलतियां की।

दिग्गज क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान देते हुए कहा, खिलाड़ी के रूप में ऋषभ पंत को मैं बहुत पसंद करता हूं। मेरे हिसाब से इस बार उन्होंने कप्तानी कुछ खास नहीं की। कई अवसर थे जहां मुझे अपना सिर खुजलाना पड़ा था। आपने देखा होगा कुलदीप ने तीन ओवर में चार विकेट लिए थे लेकिन पंत ने उन्हें चौथा ओवर नहीं दिया कई मौकों पर पंत ने इस सीजन ऐसा किया। मुख्य गेंदबाजों को पूरे ओवर पंत ने नहीं दिए। बल्लेबाजी में भी इस बार पंत जौहर नहीं दिखा पाए। उनके रन बिल्कुल भी नहीं आए। इस वजह से ही शायद टीम को हार का सामना करना पड़ा था। हमेशा कप्तान को योगदान देना होता है लेकिन पंत ऐसा नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें- Veer Mahaan इस हफ्ते WWE रिंग में दुश्मनों की हालत करेंगे खराब, Raw रोस्टर को दी खुली चुनौती
दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन IPL में कुछ खास नहीं कर पाई

पंत इस सीजन काफी दबाव में लग रहे थे। कप्तानी और बल्लेबाजी में वो कुछ खास नहीं कर पाए। पंत ने 14 मैचों में 340 रन बनाए। कोई भी बड़ी पारी खेलने में पंत इस बार पूरी तरह नाकाम रहे। दिल्ली का प्रदर्शन भी इस सीजन कुछ खास नहीं रहा। प्लेऑफ में टीम नहीं पहुंच पाई। दिल्ली अंकतालिका में 5वें नंबर पर इस बार रही। दिल्ली को 14 मुकाबलों में सात में जीत मिली और सात में उसे हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें- MS Dhoni ने पोंछे दिव्यांग फैन के आंसू, दरियादिली से एक बार फिर जीता सबका दिल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो