scriptआईपीएल के बाद अब इस लीग से जुड़ना चाहते हैं डिविलियर्स | AB de Villiers now wants to play in Big Bash League after ipl | Patrika News

आईपीएल के बाद अब इस लीग से जुड़ना चाहते हैं डिविलियर्स

Published: Apr 20, 2019 09:53:57 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

आरसीबी के लिए शानदार बल्लेबाज़ी कर रहे हैं एबी।
इस सीज़न में आठ मैचों में बना चुके हैं 307 रन।
बीबीएल की टीमों में एबी को खरीदने के लिए मच सकती है होड़।

AB De Villiers

बेंगलुरु। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीज़न में Royal Challengers Bangalore (आरसीबी) की ओर से खेल रहे विस्फोटक बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स ने एक बड़ी इच्छा जाहिर की है। पिछले साल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले डिविलियर्स आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया की Big Bash League (बीबीएल) में हाथ आजमाना चाहते हैं।

एबी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात की इच्छा जाहिर की कि वे अब बिग बैश लीग में खेलना चाहते हैं। माना जा रहा है कि डिविलियर्स के bbl में खेलने की इच्छा जाहिर करने के बाद लीग की सभी टीमों के बीच उन्हें खरीदने की होड़ सी मच सकती है। हालांकि एबी के मैनेजर ने पहले ही लीग की प्रमुख टीमों से संपर्क किया है लेकिन अभी तक किसी से भी बात पक्की नहीं हुई है।

37 साल के अब्राहम डिविलियर्स IPL के 12वें सीज़न में की ओर से मैदान में धूम मचा रहे हैं। इस समय वे शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और टीम के लिए उपयोगी रन बना रहे हैं। इस सीज़न में वे 8 मैचों में 307 रन बना चुके हैं। इनमें चार अर्धशतक भी शामिल हैं।

मैदान के हर कोने में शॉट लगाने की अपनी क्षमता के कारण मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर डिविलियर्स ने साउथ अफ्रीका के लिए 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 अंतरराष्ट्रीय टी-20 मुकाबले खेल चुके हैं।

खेल समाचार (Sports News)से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, टेनिस के हर अपडेट. IPL 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE IPL 2019 Match Score अपडेट तथा IPL Match Schedule के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो