script

जडेजा के बाद अब अश्विन को लेकर मांजरेकर ने दिया विवादित बयान, दिग्गज गेंदबाज को बताया ‘बड़ी समस्या’

locationनई दिल्लीPublished: May 28, 2022 11:26:19 am

Submitted by:

Siddharth Rai

संजय मांजरेकर ने राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को लेकर एक विवादित बयान दिया हैIPL 2022: भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर अक्सर अपने ब्यान के चलते विवादों में बने रहते हैं। कुछ साल पहले मांजरेकर ने भारतीय ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था। ऐसा ही कुछ एक बार फिए हुए है। इस बार मांजरेकर के निशाने पर राजस्थान रॉयल्स (RR) के दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन हैं। । पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि अश्विन फ्लैट ट्रैक पर RR के लिए एक समस्या हैं क्योंकि वह बहुत सारे बदलावों की कोशिश कर रहें है।

sanjay_ashwin.jpg

अश्विन को लेकर मांजरेकर ने दिया विवादित बयान

IPL 2022: भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर अक्सर अपने ब्यान के चलते विवादों में बने रहते हैं। कुछ साल पहले मांजरेकर ने भारतीय ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था। ऐसा ही कुछ एक बार फिए हुए है। इस बार मांजरेकर के निशाने पर राजस्थान रॉयल्स (RR) के दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन हैं।

मांजरेकर का मानना है कि सपाट पिचों पर रविचंद्रन अश्विन अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए एक प्रॉब्लम हैं। उसका यह विवादित बयान कोलकाता के ईडन गार्डन्स में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए पहले क्वालीफायर मुक़ाबले के बाद आया है।

इस मैच में अश्विन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाये थे। उसके पहले ही ओवर में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल ने दो चौके और एक सिक्स लगाया था। उसके बाद पूरे मैच में अश्विन लय में नहीं दिखे।

मांजरेकर का मानना है कि अहमदाबाद में पिच सपाट होने के कारण अश्विन राजस्थान रॉयल्स के लिए एक फिर से एक समस्या हो सकते हैं। अश्विन ने गुजरात के खिलाफ 4 ओवर में 40 रन लुटा दिए थे और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला था।

मांजरेकर ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो के साथ बातचीत में कहा, ‘रविचंद्रन अश्विन फ्लैट ट्रैक पर RR के लिए एक समस्या हैं क्योंकि वह बहुत सारे बदलावों की कोशिश कर रहें है। वह ऐसे मौकों पर ऑफ स्पिनर गेंदबाजी कम करते हैं। अश्विन जब अपनी गेंदबाजी में मोड़ लेते हैं तो वे टॉप के खतरनाक गेंदबाज बन जाते हैं।’

उन्होंने कहा, ‘पिच अगर स्पिनरों के अनुकूल होती है तो राजस्थान रॉयल्स को इसका फायदा होगा क्योंकि चहल और अश्विन मिलकर गेंदबाजी करेंगे। संजू सैमसन की टीम सभी पहलुओं में काफी अच्छी तरह से संतुलित दिखती है, सिर्फ डेथ ओवर ही ऐसी चीज है जहां राजस्थान इस सीजन में बार-बार निराश करती आई है। डेथ ओवरों में ट्रेंट बोल्ट महंगे साबित होते रहे हैं, जबकि प्रसिद्ध कृष्णा और ओबेद मैककॉय थोड़ा हिट और मिस रहे हैं।’

ट्रेंडिंग वीडियो