scriptहरभजन सिंह को लेकर ब्रेट लीग ने कही अहम बात | Brett Lee has an important statement about Harbhajan Singh | Patrika News

हरभजन सिंह को लेकर ब्रेट लीग ने कही अहम बात

Published: May 11, 2019 03:10:42 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

 
 
 

लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं हरभजन सिंह।
ब्रेट ली ने हरभजन की गेंदबाज़ी को सराहा।
हरभजन को पता है किस बल्लेबाज़ को कैसे गेंदाबज़ी करनी है- ली।

Harbhajan Singh With MS Dhoni

Harbhajan Singh With MS Dhoni

विशाखापट्टनम। पिछले कुल सालों से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इस बार आईपीएल में कुछ नए जोश में दिखाई दे रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज़ ब्रेट ली का मानना है कि हरभजन सिंह अपनी बढ़ती उम्र के बावजूद बहुत आत्मविश्वास के साथ गेंदबाज़ी कर रहे हैं। हरभजन 38 वर्ष की उम्र में भी दमदार गेंदबाज़ी कर रहे हैं। उन्होंने इंडियन प्रीयिमर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में भी दमदार गेंदबाज़ी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को रिकॉर्ड आठवें फाइनल में पहुंचाया।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शुक्रवार रात क्वालीफायर-2 मुकाबले में हरभजन ने बेहतरीन गेंदबाज़ी की और 31 रन देकर दो विकेट चटकाए। दिल्ली की टीम पहली पारी में नौ विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना पाई थी।

ली ने कहा, “वह जानते है किस बल्लेबाज़ को कैसे गेंदबाज़ी करनी है। उनकी गेंदबाज़ी शानदार रही, मुझे उनकी गेंदबाज़ी बहुत पसंद आई है। यह दर्शाता है कि उनका गेंद पर बहुत अच्छा नियंत्रण है। वह आत्मविश्वास के साथ गेंदबाज़ी कर रहे हैं।”

टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर काबिज हरभजन ने दिल्ली के शिखर धवन (18) और शेरफान रदरफोर्ड (10) का अहम विकेट लिया।

किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हेसन ने कहा, “दाएं और बाएं हाथ के बल्लेबाज़ों के खिलाफ उनकी गेंदबाज़ी दर्शाती है कि वह कितने अच्छे गेंदबाज़ हैं। वह दोनों हाथों के बल्लेबाज़ों को पगबाधा आउट कर सकते हैं।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो