scriptइतनी बड़ी नाकामी के बाद विराट ने कैसे कह दिया ‘All is well’ | Captain Virat Kohli speaks on RCB performance in IPL season 12 | Patrika News

इतनी बड़ी नाकामी के बाद विराट ने कैसे कह दिया ‘All is well’

locationनई दिल्लीPublished: May 05, 2019 03:13:22 pm

Submitted by:

Patrika Desk

आईपीएल सीज़न 12 में आरसीबी के प्रदर्शन पर बोले विराट।
कप्तान कोहली ने टीम का किया बचाव।
कहा- हम हाफ में अच्छा खेली हमारी टीम

virat_kohli_rcb.jpg

बेंगलुरू। इंडियन प्रीमियर लीग ( indian premier league ) के 12वें सीज़न में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ( Royal Challengers Bangalore ) टीम का प्रदर्शन उम्मीद के बिल्कुल विपरित रहा। स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी के बावजूद टीम का प्रदर्शन बेहद साधारण रहा। टीम सीज़न की शुरुआत से लेकर अंत तक संघर्ष ही करती रही जिसका नतीजा ये रहा कि टीम अंक तालिका में कभी ऊपर उठ ही नहीं सकी और दबी और सहमी सी रही। सीज़न के शुरुआती छह मैच हारकर टीम ने शर्मनाक रिकॉर्ड भी कायम किया।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और आईपीएल ( IPL ) में आरसीबी ( RCB ) की कमान संभालने वाले विराट कोहली ( Virat Kohli ) भी इस टीम की तकदीर नहीं बदल सके। टीम 14 मैचों में से 5 में ही जीत दर्ज कर सकी और 8 मैचों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। 1 मैच बारिश के कारण धुल गया। यहां हैरानी की बात ये है कि इतने खराब प्रदर्शन के बावजूद कप्तान विराट को टीम के प्रदर्शन में कोई खोट नजर नहीं आता।

कप्तान विराट कोहली का कहना है कि उनकी टीम ने आईपीएल के दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके कारण यह सीज़न ज्यादा खराब नहीं रहा। अगर हम दूसरे हाफ को देखें तो हम पहले हाफ में ऐसा प्रदर्शन करना चाहते थे। छह मैच हारने के बाद आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में वापसी करना मुश्किल होता है।

विराट ने कहा, “हम उस स्थान पर नहीं रहे जहां हम रहना चाहते थे, लेकिन दूसरा हाफ बेहतरीन रहा और ऐसा महसूस नहीं हुआ कि यह सीज़न खराब गया। हमनें आखिरी के सात में से पांच मैचों में जीत दर्ज की और एक मैच में कोई नतीजा नहीं निकला। हमें इस पर गर्व है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो