इतनी बड़ी नाकामी के बाद विराट ने कैसे कह दिया ‘All is well’

आईपीएल सीज़न 12 में आरसीबी के प्रदर्शन पर बोले विराट।

कप्तान कोहली ने टीम का किया बचाव।

कहा- हम हाफ में अच्छा खेली हमारी टीम

By: Patrika Desk

Updated: 05 May 2019, 03:13 PM IST

बेंगलुरू। इंडियन प्रीमियर लीग ( indian premier league ) के 12वें सीज़न में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ( Royal Challengers Bangalore ) टीम का प्रदर्शन उम्मीद के बिल्कुल विपरित रहा। स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी के बावजूद टीम का प्रदर्शन बेहद साधारण रहा। टीम सीज़न की शुरुआत से लेकर अंत तक संघर्ष ही करती रही जिसका नतीजा ये रहा कि टीम अंक तालिका में कभी ऊपर उठ ही नहीं सकी और दबी और सहमी सी रही। सीज़न के शुरुआती छह मैच हारकर टीम ने शर्मनाक रिकॉर्ड भी कायम किया।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और आईपीएल ( IPL ) में आरसीबी ( RCB ) की कमान संभालने वाले विराट कोहली ( Virat Kohli ) भी इस टीम की तकदीर नहीं बदल सके। टीम 14 मैचों में से 5 में ही जीत दर्ज कर सकी और 8 मैचों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। 1 मैच बारिश के कारण धुल गया। यहां हैरानी की बात ये है कि इतने खराब प्रदर्शन के बावजूद कप्तान विराट को टीम के प्रदर्शन में कोई खोट नजर नहीं आता।

कप्तान विराट कोहली का कहना है कि उनकी टीम ने आईपीएल के दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके कारण यह सीज़न ज्यादा खराब नहीं रहा। अगर हम दूसरे हाफ को देखें तो हम पहले हाफ में ऐसा प्रदर्शन करना चाहते थे। छह मैच हारने के बाद आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में वापसी करना मुश्किल होता है।

विराट ने कहा, "हम उस स्थान पर नहीं रहे जहां हम रहना चाहते थे, लेकिन दूसरा हाफ बेहतरीन रहा और ऐसा महसूस नहीं हुआ कि यह सीज़न खराब गया। हमनें आखिरी के सात में से पांच मैचों में जीत दर्ज की और एक मैच में कोई नतीजा नहीं निकला। हमें इस पर गर्व है।

Show More
Patrika Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned