क्रिस गेल ने इस खिलाड़ी को बताया अब तक का अपना बेस्ट जोड़ीदार

  • पंजाब के लिए पारी की शुरुआत करते हैं गेल और राहुल।
  • विकेट पर मेरे और राहुल के बीच तालमेल बेहद शानदार- गेल।
  • इस सीज़न में पंजाब के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए राहुल ने।

By: Manoj Sharma Sports

Updated: 07 May 2019, 11:18 AM IST

मोहाली। वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज़ क्रिस गेल ( Chris Gayle ) ने बड़ा बयान दिया है। गेल ने इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) में किंग्स इलेवन पंजाब ( Kings XI Punjab ) टीम के अपने साथी ओपनर लोकेश राहुल ( KL Rahul ) की जमकर तारीफ की है।

गेल ने कहा है कि उन्होंने अभी तक जितने भी ओपनर्स के साथ बल्लेबाज़ी की है उनमें से केएल राहुल बेस्ट हैं।

गेल ने राहुल को लेकर कहा, "मैंने अभी तक जितने भी ओपनर्स के साथ बल्लेबाज़ी की है उनमें से राहुल बेस्ट हैं। विकेट पर हमारे बीच का तालमेल बेहद शानदार है और यह मैच दर मैच और बेहतर होता जा रहा है।"

गेल द्वारा तारीफ किए जाने पर राहुल ने कहा, "उन्होंने मुझे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से देखा है जब मैं सिर्फ 21 साल का था। मैंने एक सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर उनसे काफी कुछ सीखा। तब से लेकर अब तक उन्होंने कुछ अलग नहीं कहा। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है और हमने साथ खेलने का लुत्फ उठाया है।"

आपको बता दें कि राहुल ने पंजाब के लिए आखिरी मैच में 36 गेंदों पर 71 रनों की पारी खेल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिला लीग का विजयी अंत करने में बड़ा रोल निभाया।

पंजाब ने आईपीएल के 12वें सीज़न का अंत 14 मैचों में 12 अंकों के साथ किया है। राहुल ने इस सीज़न के 14 मैचों में कुल 593 रन बनाए और वह अपनी टीम के लिए इस सीज़न में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ रहे। उनके बाद गेल ने पंजाब के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए। गेल ने 13 मैचों में कुल 490 बनाए।

Show More
Manoj Sharma Sports
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned