scriptCricketers who can take Suryakumar Yadav place in Team India | दक्षिण अफ्रीका सीरीज में सूर्यकुमार यादव की जगह इन चार खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका | Patrika News

दक्षिण अफ्रीका सीरीज में सूर्यकुमार यादव की जगह इन चार खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

IPL 2022: यादव को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलते हुए बाएं हाथ में चोट लग गई थी। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने को कहा है। इसे में वे आईपीएल के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं।

Published: May 12, 2022 07:33:55 pm

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेलने वाले टॉप ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोट के चलते आईपीएल के बाहर हो गए हैं। यादव को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलते हुए बाएं हाथ में चोट लग गई थी। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने को कहा है।
surya.png
सूर्यकुमार यादव चोट के चलते आईपीएल के बाहर हो गए हैं।
यादव की गंभीर बताई जा रही है और इसके चलते वे आईपीएल के बाद दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली टी20 सीरीज भी मिस कर सकते हैं। अगर यादव इस सीरीज में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह इन खिलाड़ियों को मिल सकती है।

संजु सैमसन –
राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजु सैमसन इस आईपीएल में बहरीन फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। संजु ने अबतक खेले गए 12 मैचों में 155.71 के स्ट्राइकरेट से 327 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने दो अर्धशतक भी लगाए हैं और उनका औसत 29.73 का है।

तिलक वर्मा –
मुंबई इंडियंस (MI) के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने इस आईपीएल में मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। वर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 11 मैचों में 37.11 के औसत से 334 रन बनाए हैं। वर्मा इस आईपीएल में अबतक 2 अर्धशतक भी लगा चुके हैं।

दीपक हूडा –
लखनऊ सुपरजाइंट्स (lSG) के ऑलराउंडर दीपक हूडा भी इस आईपीएल में बेहतरीन फॉर्म में हैं। हूडा ने अबतक खेले गए 12 मैचों में 130.94 के स्ट्राइकरेट से 347 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने तीन अर्धशतक भी लगाए हैं और उनका औसत 28.92 का है।

हार्दिक पांड्या –
गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या इस सीजन में शानदार फॉर्म में हैं। हार्दिक गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। पांड्या ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 11 मैचों में 38.22 के औसत से 344 रन बनाए हैं। पांड्या इस आईपीएल में अबतक 3 अर्धशतक भी लगा चुके हैं। जिसमें उनका नाबाद 87 सर्वश्रेष्ट स्कोर है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.