scriptIPL 2019: धोनी की एक डांट ने बदल दी दीपक चहर की जिन्दगी | Deepak Chahar's life changed by a Scolding of MS Dhoni | Patrika News

IPL 2019: धोनी की एक डांट ने बदल दी दीपक चहर की जिन्दगी

Published: Apr 10, 2019 01:18:44 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

दीपक चहर ने धोनी के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा।
धोनी के साथ टेबल टेनिस खेलते वक्त करते हैं गेंदबाज़ी पर बात।
केकेआर के खिलाफ ‘मैन ऑफ द मैच’ रहे थे चहर।

Deepak Chahar

चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीज़न में चेन्नई सुपर किंग्स टीम अब तक वैसा ही प्रदर्शन कर रही है जैसा इस टीम से उम्मीद थी। गत वर्ष की चैंपियन चेन्नई अब तक सीज़न में कुल छह मैच खेल चुकी है और सिर्फ एक मुकाबला हारी है। पांच मैचों में टीम ने शानदार जीत दर्ज की है।

इस के इस प्रदर्शन में सभी खिलाड़ियों का सामूहिक योगदान है। बल्लेबाज़ी से लेकर गेंदबाज़ी तक सभी विभागों में टीम आवश्यक रूप से काम कर रही है। खासकर युवा खिलाड़ियों में धोनी भरोसा दिखाकर उनसे शानदार प्रदर्शन करवा रहे हैं।

इन्हीं युवा खिलाड़ियों में से एक है तेज गेंदबाज़ दीपक चहर। हाल ही में एक आईपीएल मैच के दौरान जब चहर अपनी लय से भटक गए थे तो धोनी ने उन्हें फटकार लगाई थी जिसके बाद उन्होंने वापसी करते हुए शानदार गेंदबाज़ी की। धोनी से अपने रिश्ते को लेकर चहर ने महत्वपूर्ण खुलासा किया है।

चहर का कहना है कि वह टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ टेबल टेनिस खेलते वक्त अपनी गेंदबाज़ी के बारे में बात करते हैं। चहर ने कहा, “मैं जानता था कि हम चेन्नई में बहुत सारे मुकाबले खेलेंगे। इसलिए मैंने स्लोअर बॉल और यॉर्कर पर काम किया। मैं ड्रेसिंग रूम में धोनी के साथ बहुत समय बिताता हूं और टेबल टेनिस खेलते समय उनसे बहुत कुछ सीखता हूं।”

चहर ने मंगलवार को चेन्नई के घरेलू मैदान एम. ए. चिदम्बरम स्टेडियम पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मैच में भी दमदार गेंदबाजी की थी। इस मैच में उन्होंने तीन विकेट लेकर ‘मैन ऑफ द मैच’ का खिताब भी जीता था। चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने यह मुकाबला सात विकेट से अपने नाम किया था।

खेल समाचार (Sports News)से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, टेनिस के हर अपडेट. IPL 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE IPL 2019 Match Score अपडेट तथा IPL Match Schedule के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो