पावर प्ले में चार विकेट खोना महंगा पड़ाः दिनेश कार्तिक

  • दिनेश कार्तिक ने बताया हार का कारण।
  • सीएसके खिलाफ रसेल को छोड़ सभी ने किया था निराश।
  • चार बल्लेबाज़ तो शून्य पर हुए थे आउट।

By: Manoj Sharma Sports

Published: 10 Apr 2019, 02:10 PM IST

चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 12वें सीज़न में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स CSK की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स KKR को अहम मुकाबले में हरा दिया था।

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक अहम मैच में हार झेलने के बाद माना कि पावर प्ले में चार विकेट खोना उनकी टीम के लिए महंगा सबित हुआ।

चेन्नई ने अपने घरेलू मैदान एम. ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता को सात विकेट से करारी शिकस्त दी थी। इस जीत के बाद चेन्नई की टीम अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है।

मैच के बाद कार्तिक ने कहा, "निश्चित रूप से हमने अधिक रन नहीं बनाए। ऐसे मुकाबले बहुत मुश्किल होते हैं और आपको पता नहीं होता कि विपक्षी टीम को कितने रनों का लक्ष्य देना है क्योंकि मैदान पर ओस भी पड़ती है, लेकिन जब मुकाबला समाप्त हो जाता है तो आपको महसूस होता है कि आपको 20 रन और बनाने चाहिए थे।"

कार्तिक ने कहा, "जब आप पावर प्ले में चार विकेट खो दते हैं तब आप मुकाबले में पीछे हो जाते हैं। फिर आप उसकी भरपाई करने की कोशिश करते हैं और उम्मीद करते हैं कि शायद अंत में चीजें ठीक हो जाएं, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए।"

आपको बता दें कि चेन्नई के खिलाफ मैच में आंद्रे रसेल को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज़ नहीं चला था। सभी बल्लेबाज़ों ने निराश किया था, टीम के चार बल्लेबाज़ तो खाता भी नहीं खोल सके थे। इस हार के बाद कोलकाता की टीम तालिका में दूसरे पायदान पर मौजूद है। उसके कुल आठ अंक हैं।

खेल समाचार (Sports News)से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, टेनिस के हर अपडेट. IPL 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE IPL 2019 Match Score अपडेट तथा IPL Match Schedule के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Show More
Manoj Sharma Sports
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned