ब्रोवा ने किया खुलासा, कैसे मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में पोलार्ड को किया शामिल

वेस्टइंडीज के अनुभवी ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने मुंबई इंडियंस के लिए अब तक 3191 रन बना चुके कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

By: भूप सिंह

Published: 13 May 2021, 04:47 PM IST

 

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के अनुभवी ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने उस वाक्य को एक बार फिर से याद किया है, जब उन्होंने कीरोन पोलार्ड (kieron pollard) का मुंबई इंडियंस टीम (Mumbai Indians Team) से जोड़ने में अपनी भूमिका निभाई थी। ब्रावो 2008 और 2010 में मुंबई इंडियंस के लिए थे और ब्रावो के चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ने के बाद मुंबई की टीम ब्रावो का रिप्लेसमेंट ढ़ूंढ रही थी।

यह भी पढ़ें—Ben Stokes ने किया साफ मना, राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं खेलेंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच

ब्रावो ने बताया, ‘जब मुंबई इंडियंस को मेरे रिप्लेसमेंट के तौर पर एक खिलाड़ी की तलाश थी, तो मैंने उन्हें पोलार्ड का नाम दिया था। जब उन्होंने पोलार्ड से बात की तो उस समय वह किसी क्लब के लिए खेल रहे थे। इसलिए मैंने फिर ड्वेन स्मिथ का नाम लिया और बाद में मुंबई ने उन्हें ही मेरे रिप्लेसमेंट के तौर पर रख लिया।’

यह भी पढ़ें— 24 साल के बल्लेबाज की नेट सेशन के दौरान अचानक हुई मौत से सदमे में क्रिकेट जगत

उन्होंने कहा, ‘अगले साल चैंपियंस लीग के दौरान मैंने राहुल संघवी से बात की और उनसे कहा, ‘पोलार्ड यहां है। उनके पास जाओ और टूर्नामेंट शुरू होने से पहले उनके साथ करार कर लो।’ उस साल राहुल संघवी और रोबिन सिंह मुंबई को छोड़कर हैदराबाद से जुड़ गए थे। दोनों पोलार्ड के पास दो लाख यूएस डॉलर का कॉन्ट्रैक्ट लेकर गए थे। पोलार्ड ने जब वह कॉन्ट्रैक्ट देखा तो उन्हें उस पर यकीन नहीं हुआ। उन्होंने बाद में ब्रावो से पूछा भी कि क्या तुम सीरियस हो।’ बता दें कि कीरोन पोलार्ड 2010 से लगातार मुंबई इंडियसं के लिए खेल रहे हैं। पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस के लिए अब तक 150.87 की औसत से 3191 रन बनाए हैं और साथ ही 63 विकेट भी लिए हैं।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned