scriptIPL 2019: जानिए! ब्रावो ने क्यूं कहा, “हर जगह मौजूद हैं धोनी के लोग” | Dwayne Bravo says MS Dhoni's fans are present in every match | Patrika News

IPL 2019: जानिए! ब्रावो ने क्यूं कहा, “हर जगह मौजूद हैं धोनी के लोग”

locationनई दिल्लीPublished: Apr 11, 2019 04:08:06 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

ड्वेन ब्रावो ने किया धोनी को लेकर खुलासा।
हर मैच में मौजूद रहते हैं धोनी के फैंस- ब्रावो।
फैंस के सपोर्ट से और निखरता है टीम का खेल- ब्रावो।

Dwayne Bravo

चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग IPL की सबसे कामयाब टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स CSK की पहचान दो बातों से होती है। एक उसके प्रदर्शन (तीन बार चैंपियन) की वजह से और दूसरी करिश्माई कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी की वजह से। धोनी सालों से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं लेकिन उनका क्रेज आज भी बरकरार है। धोनी मैदान और मैदान के बाहर जो भी करते हैं वह खास बन जाता है।

Chennai Super Kings के अहम खिलाड़ी ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो भी इस बात को मानते हैं। ब्रावो का कहना है कि चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का फैंस में अलग ही क्रेज है। धोनी की वजह से विपक्षी टीम के मैदान पर होने वाले आईपीएल के मैचों में भी चेन्नई के समर्थक मौजूद होते हैं।

ब्रावो ने kolkata knight riders के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान कहा, “दुनिया का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हमारा कप्तान है और वह सभी को आकर्षित करते हैं। आपको चेन्नई का समर्थक होने की जरूरत नहीं है, बहुत सारे दर्शक सिर्फ धोनी के प्रशंसक हैं। हमें धोनी के टीम का कप्तान होने से यही लाभ हुआ है क्योंकि जब हम अलग-अलग स्टेडियम में खेलते हैं तब भी दर्शक भारी मात्रा में चेन्नई को समर्थन देते हैं। यह दर्शाता है कि उन्हें लोग कितना पसंद करते हैं।”

चेन्नई के प्रशंसक खेल को लेकर बहुत उत्साहित रहते हैं और ब्रावो मानते हैं कि दर्शकों के समर्थन से खिलाड़ियों का खेल और निखरकर आता है।

ब्रावो ने कहा, “यह बहुत अच्छा है, चेन्नई में लोग खेल और चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर बहुत उत्साहित रहते हैं। हर मैच को देखने के लिए दर्शक भारी संख्या में स्टेडियम में आते हैं और आईपीएल की शुरुआत से पहले जब हम ट्रेनिंग करते हैं तब भी स्टैंड दर्शकों से भरे हुए रहते हैं।”

खेल समाचार (Sports News)से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, टेनिस के हर अपडेट. IPL 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE IPL 2019 Match Score अपडेट तथा IPL Match Schedule के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो