भगोड़े विजय माल्या ने विराट कोहली को सुना दी खरी-खरी

भगोड़े विजय माल्या ने विराट कोहली को सुना दी खरी-खरी

Manoj Sharma Sports | Publish: May, 08 2019 12:31:35 PM (IST) आईपीएल

  • आरसीबी के पूर्व मालिक रह चुके हैं विजय माल्या।
  • आईपीएल सीज़न 12 बेहद खराब रहा विराट सेना का प्रदर्शन।
  • शुरुआती छह मैचों में तो लगातार करना पड़ा हार का सामना।

बेंगलुरु। इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 12वें सीज़न में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ( Royal Challengers Bangalore ) टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। टीम सीज़न की शुरुआत से लेकर लीग राउंड खत्म होने तक निचले पायदानों पर ही संघर्ष करती रही। सीज़न के शुरुआती छहों मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा जिससे टीम के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड तक दर्ज हो गया।

विजय माल्या ने विराट सेना को कोसा

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ( RCB ) फ्रेंचाइजी के पूर्व मालिक विजय माल्या ( vijay mallya ) ने टीम की हार पर जमकर भड़ास निकाली। माल्या ने कहा कि विराट कोहली ( Virat Kohli ) की कप्तानी वाली टीम हमेशा कागजों पर अच्छी रही है।

माल्या ने ये बात इसलिए कही क्योंकि इस सीज़न में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोयनिस, शिमरॉन हेटमायर, उमेश यादव, पार्थिव पटेल और टिम साउदी जैसे स्टार खिलाड़ी टीम का हिस्सा थे बावजूद टीम कुछ खास नहीं कर सकी।

भारतीय बैंकों का पैसा डकारकर लंदन में रह रहे माल्या ने ट्वीट कर कहा, "इस टीम के पास अच्छी लाइनअप थी लेकिन यह केवल पेपर पर ही नजर आई।"

आईपीएल से बाहर होने पर कोहली ने दी थी ये सफाई

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम के आईपीएल से बाहर होने पर सफाई देते हुए अपने फैंस के लिए एक भावुक संदेश भेजा था। इस संदेश को ट्विटर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "आपके समर्थन और प्यार के लिए सबको धन्यवाद। फैंस, ग्राउंड स्टाफ और सपोर्ट स्टाफ वादा करें कि अगले साल मजबूती के साथ वापसी करेंगे।"

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned