scriptIPL-12 : निजी कारणों से विलयम्सन लौटे न्यूजीलैंड, सीएसके के खिलाफ भुवनेश्वर करेंगे सनराइजर्स की कप्तानी | ipl 12 bhuvaneshwar will be captain of SRH against csk williamson out | Patrika News

IPL-12 : निजी कारणों से विलयम्सन लौटे न्यूजीलैंड, सीएसके के खिलाफ भुवनेश्वर करेंगे सनराइजर्स की कप्तानी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 23, 2019 06:05:42 pm

Submitted by:

Mazkoor

27 अप्रैल तक वापस आने की संभावना
इस मैच के बाद बेयरस्टो भी लौट जाएंगे स्वदेश
महीने के अंत तक वॉर्नर भी आस्ट्रेलिया चले जाएंगे

kane williamson

ipl 12 : निजी कारणों से विलयम्सन लौटे न्यूजीलैंड, सीएसके के खिलाफ भुवनेश्वर करेंगे सनराइजर्स की कप्तानी

हैदराबाद : सनराइजर्स हैदराबाद टीम मैनेजमेंट से जानकारी मिली है कि निजी कारणों से केन विलियम्सन आने वाले एक-दो मैच नहीं खेलेंगे। वह न्यूजीलैंड लौट गए हैं। उनकी जगह टीम की कमान इस आईपीएल में विलियम्ससन की अनुपस्थिति में पहले भी कप्तानी कर चुके भारत के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को सौंपी गई है। भुवनेश्वर ने विलियम्सन के चोटिल होने के कारण उन मैचों की कमान संभाली थी। आज के मैच में भी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में भुवनेश्वर कप्तानी करते दिखेंगे।

हैदराबाद के लिए यह अहम समय है
हैदराबाद टीम के लिए यह बड़ा झटका साबित हो सकता है। इसकी वजह यह है कि अभी तक सारे मैचों में ओपनर वार्नर और बेयरस्टो को छोड़कर सनराइजर्स का मध्यक्रम काफी डांवाडोल रहा है। ऐसे में विलियम्सन के भी न होने से पहले से ही कमजोर मध्यक्रम और कमजोर हो जाएगा। इस समय वैसे भी हैदराबाद मंझधार में फंसा है। वह नौ मैचों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में चौथे पायदान पर मौजूद है और अगर उसे बिना अगर-मगर के प्ले ऑफ में जगह बनानी है तो अपने बचे 5 मैचों में से कम से कम तीन जीतना ही होगा। ऐसे मौके पर विलयम्सन का न होना हैदराबाद के लिए इसलिए भी भारी पड़ सकता है, क्योंकि इस मैच के बाद बेयरस्टो भी अपने देश की विश्व कप टीम से जुड़ने के लिए इंग्लैंड लौट जाएंगे और उसके बाद इस महीने के अंत तक वॉर्नर भी इसी कारण से टीम का साथ छोड़ देंगे। जबकि पूरी हैदराबाद टीम की बल्लेबाजी इन्हीं तीन खिलाड़ियों पर टिकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो