scriptपोलार्ड को अंपायर के फैसले पर आपत्ति जताने का भुगतना पड़ा खामियाजा, मैच फीस का 25 फीसदी लगा जुर्माना | ipl 12 kieron pollard has been fined for breach code of conduct | Patrika News

पोलार्ड को अंपायर के फैसले पर आपत्ति जताने का भुगतना पड़ा खामियाजा, मैच फीस का 25 फीसदी लगा जुर्माना

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2019 04:01:49 pm

Submitted by:

Mazkoor

आयोजन समिति ने जुर्माने की दी जानकारी
अंपायर केवाइड नहीं देने से नाराज थे पोलार्ड
गुस्से में उछाल दिया था बल्ला आसमान में

kieron pollard

पोलार्ड को भुगतना पड़ा अंपायर के फैसले पर आपत्ति जताने का खामियाजा, मैच फीस का 25 फीसदी लगा जुर्माना

हैदराबाद : चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार की रात खेला गया मुकाबला काफी रोमांचक रहा। इस दौरान ऐसे कई मौके आए जब दर्शकों की धड़कने रुकती महसूस हुई। आखिरी गेंद तक यह पता नहीं चला कि मैच किस ओर जा रहा है। ऐसे तनावपूर्ण मैच में किसी का आपा खो देना सहज है और ऐसा ही हुआ। मुंबई इंडियंस के कीरोन पोलार्ड अपना आपा खो बैठे और उन्होंने अंपायर के एक फैसले पर आपत्ति जताई। इस पर कार्रवाई करते हुए मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज पर मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना लगाया गया।
मैच के बाद आयोजन समिति ने पोलार्ड पर जुर्माना लगाने की जानकारी दी, लेकिन उनकी किसी गलती का उल्लेख नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि पोलार्ड ने इस फैसले को स्वीकार कर लिया है। इसलिए इस पर आगे कोई सुनवाई नहीं होगी।

ये था मामला

मुम्बई इंडियंस की पारी का आखिरी ओवर चल रहा था। कीरोन पोलार्ड बल्लेबाजी कर रहे थे और गेंदबाजी पर थे ड्वेन ब्रावो। इस ओवर की दूसरी गेंद को पोलार्ड ने वाइड समझकर छोड़ दिया, पर अंपायर ने इस पर कोई इशारा नहीं दिया। अगली गेंद फिर काफी बाहर थी और एक बार फिर अंपायर ने इस गेंद को वाइड नहीं करार दिया। इससे नाराज पोलार्ड ने अपना बल्ला आसमान में उछाल दिया और वह बल्लेबाजी के लिए काफी देर तक विकेट छोड़कर अंपायरों का मजाक उड़ाने के मकसद से वाइड वाली लाइन पर आकर स्टांस लेकर खड़े हो गए और ब्रावो जब गेंदबाजी करने लगे तो वह बल्लेबाजी करने से भी हट गए। इसके बाद मैदान पर मौजूद दोनों अम्पायर मेनन और इयान गाउल्ड ने पोलार्ड से बात की थी और फिर वह अपने सामान्य स्टांस में गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो