IPL 2020 SRH vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रन से हराया

  • चेन्नई सुपरकिंग्स ( Chennai Super Kings (CSK) ) ने अब तक खेले गए आठ में से तीन मैच जीते।
  • सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 8 विकेट खोकर 147 रन ही बना सकी।
  • बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी के लिए रवींद्र जडेजा प्लेयर ऑफ द मैच।

दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings (CSK) ) ने मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 20 रनों से हरा दिया। चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। चेन्नई ने छह विकेट खोकर 167 रनों का स्कोर खड़ा किया। हालांकि हैदराबाद की टीम आठ विकेट खोकर 147 रन ही बना सकी और 20 रनों से मैच हार गई। बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने वाले सीएसके के रवींद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

भारतीय रेलवे ने की 392 स्पेशल ट्रेनों को चलाने की घोषणा, इतने रूटों पर 30 नवंबर तक का रिजर्वेशन

आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स अब तक आठ मैच खेल चुकी है और मंगलवार को उसने तीसरी जीत हासिल की। अब छह प्वाइंट्स के साथ सीएसके प्वाइंट टेबल में छठे नंबर पर पहुंच गई है। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से केन विलियम्सन ने सर्वाधिक 57 रन बनाए और 39 गेंदों में 7 चौके जड़े। हैदराबाद की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने 23 और प्रियम गर्ग ने 16 रन बनाए।

चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से कर्ण शर्मा और डवैन ब्रावो ने दो-दो विकेट हासिल किए। जबकि सैम कुरैन, रवींद्र जडेजा तथा शार्दुल ठाकुर ने एक-एक विकेट चटकाया।

वहीं, पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स के सलामी बल्लेबाज सैम कुरैन ने बेहतरीन शुरुआत की। कुरैन ने 21 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्के लगाते हुए 31 रन बनाए। शेन वाटसन ने भी अच्छी बल्लेबाजी की और 38 गेंदों पर एक चौका और 3 सिक्सर लगाते हुए 42 रन बनाए। अंबाती रायडू भी तेज खेले और 34 गेंदों पर 3 चौके और दो छक्के जड़कर 41 रन बनाए।

कौन हैं डॉ. बालासाहेब विखे पाटिल, जिनकी आत्मकथा का PM Modi ने किया विमोचन

चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 13 गेंदों पर दो चौके और एक सिक्सर जड़कर 21 रन बनाए, जबकि रविंद्र जडेजा ने 10 गेंदों पर 3 छक्के और एक चौका लगाकर 25 रन बनाए।

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से संदीप शर्मा ने सबसे अच्छी गेंदबाजी की और 4 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। शर्मा के अलावा खलील अहमद ने 45 रन देकर तो थंगरासु नटराजन ने 41 रन देकर 2-2 विकेट हासिल किए।

ipl 2020
Show More
अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned