script

IPL 2021 CSK vs MI: ईशान किशन ने बताया-इमरान ताहिर के खिलाफ कैसे मिली सफलता

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2021 04:55:23 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

IPL 2021: ईशान किशन का कहना है कि उन्हें ताहिर की गुगली बॉल से काफी परेशानी होती थी। ताहिर की बॉल पर सिक्स मारने की कोशिश में वह पहले दो-तीन बार आउट हो चुके थे।

Ishan Kishan and Imran Tahir

Ishan Kishan and Imran Tahir

IPL 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत आज चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के मुकाबले से हो रही है। दोनों टीमों के बीच यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ईशान किशन और चेन्नई सुपर किंग्स के लेग स्पिनर इमरान ताहिर के बीच एक बार फिर जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है। पिछले सीजन में शारजाह में ईशान किशन ने ताहिर पर डॉमिनेट करते हुए उनकी गेंदों पर दो शानदार सिक्स लगाए थे। इस सीजन की शुरुआत से पहले ईशान किशन ने ताहिर के खिलाफ अपनी सफलता को लेकर बात की।

ताहिर की गेंदों को समझने में होती थी परेशानी
ईशान किशन का कहना है कि इससे पहले के मैचों में उन्हें ताहिर की गेंदों को समझने में परेशानी होती थी। साथ ही उन्होंने बताया कि माता-पिता का भी यही मानना था कि जब भी ताहिर गेंदबाजी करने आते हैं तो ईशान आउट हो जाते हैं। साथ ही ईशान किशन का कहना है कि उन्हें ताहिर की गुगली बॉल से काफी परेशानी होती थी। साथ ही उन्होंने कहा कि ताहिर की बॉल पर सिक्स मारने की कोशिश में वह पहले दो—तीन बार आउट हो चुके थे।
यह भी पढ़ें— IPL 2021: रोहित शर्मा सहित ये 5 खिलाड़ी IPL में सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने में सबसे आगे

ishan_kishan.png

ऐसे डॅामिनेट किया ताहिर को
मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ईशान किशन ने बताया कि इसके बाद उन्होंने टीम के ही एक ही सदस्य से इस मामले में बात की। ईशान ने उनसे पूछा कि ताहिर के खिलाफ उन्हें कैसे बल्लेबाजी करनी चाहिए। इस पर टीम के सदस्य ने उन्हें सलाह दी कि वह ताहिर को लेग स्पिनर नहीं ऑफ स्पिनर समझ कर खेलें। ईशान ने कहा कि उन्होंने ऐसा ही किया और इसी वजह से पिछले साल शारजाह में खेले गए उस मैच में ईशान उन्हें डॉमिनेट कर पाए।

यह भी पढ़ें— IPL 2021 CSK vs MI: दूसरे चरण का आगाज आज से, रोहित शर्मा के नाम हो सकता है यह रिकॉर्ड

ओपनिंग को लेकर हो गए थे नर्वस
उस मैच में ईशान किशन ने ओपनिंग की थी। टीम के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो जाने की वजह से उस मैच में नहीं खेल पाए थे। ईशान ने ओपनिंग करते हुए 37 गेंदों पर 68 रनों की पारी खेली थी। इसमें 6 चौके और 5 सिक्स शामिल थे। जिनमें से दो सिक्स उन्होंने ताहिर की गेंदों पर लगाए गए थे। वहीं ईशान किशन ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उन्हें रोहित शर्मा की

ट्रेंडिंग वीडियो