scriptIPL 2021, DC vs KKR Live Cricket Score: दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर को 7 विकेट से हराया | ipl 2021 DC vs KKR live cricket full scorecard 25th match | Patrika News

IPL 2021, DC vs KKR Live Cricket Score: दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर को 7 विकेट से हराया

locationनई दिल्लीPublished: Apr 29, 2021 10:49:57 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

IPL 2021 Live Score, DC vs KKR Live Cricket Score Online:इस मैच में पृथ्वी शॉ ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने 41 गेंदों पर 82 रन बनाए। इसमें 11 चौके और 3 सिक्स शामिल हैं।

dc_vs_kkr.png
17वां ओवर: पारी का 17वां ओवर कृष्णा ने डाला। पंत के बाद हैटमायर बैटिंग करने आए। पहली बॉल कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल मार्कस स्टोइनिस ने जीत का चौका लगाया। दिल्ली ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया।
16वां ओवर: पारी का 16वां ओवर कमिंस ने डाला। पहली बॉल कोई रन नहीं मिला। दूसरी बॉल पर पृथ्वी शॉ आउट हो गए। उन्होंने 41 गेंदों में 82 रनों की शानदार पारी खेली। इसके बाद मार्कस स्टोइनिस बैटिंग करने आए। चौथी बॉल पर पंत ने चौका मारा। पांचवी बॉल पर पत कैच आउट हो गए। शिवम ने बाउंड्री पर उनका कैच लपका। इसके बाद हैटमायर बैटिंग करने आए। 16 ओवर में दिल्ली का स्कोर 150 रन 3 विकेट के नुकसान पर।
15वां ओवर: पारी का 15वां ओवर प्रसिद्ध कृष्णा ने डाला। पहली बॉल उन्होंने बाउंसर डाली। दूसरी बॉल भी उन्होंने बाउंसर की और अंपायर ने फ्री हिट दी। फ्री हिट पर लेग बाय का 1 रन मिला। तीसरी बॉल पर पंत ने 2 रन लिए। चौथी बॉल पर उन्होंने चौका लगाया। पांचवी बॉल पर पंत ने सिक्स लगाया। लास्ट बॉल पर कोई रन नहीं मिला। 15 ओवर में दिल्ली का स्कोर 146 रन 1 विकेट के नुकसान पर।
14वां ओवर: पारी का 14वां ओवर पैट कमिंस ने डाला। पहली बॉल पर शॉ ने 2 रन लिए। दूसरी बॉल पर 1 रन मिला। तीसरी बॉल पर धवन ने सिक्स लगाया। चौथी बॉल पर रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर धवन LBW आउट हो गए। धवन ने 46 रन की पारी खेली। इसके बाद कप्तान ऋषभ पंत बैटिंग करने आए। 14 ओवर में दिल्ली का स्कोर 132 रन 1 विकेट के नुकसान पर।
13वां ओवर: पारी का 13वां ओवर सुनील ने डाला। पहली बॉल पर शॉ ने सिक्स लगाया। दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल पर सिंगल मिला। चौथी बॉल पर रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर धवन ने सिंगल लिया। लास्ट बॉल वाइड हो गई। एक्स्ट्रा बॉल पर शॉ ने 1 रन लिया। 13 ओवर में दिल्ली का स्कोर 123 रन।
12वां ओवर: पारी का 12वां ओवर वरुण ने डाला। पहली बॉल पर धवन ने चौका मारा। दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल वाइड गई। एक्स्ट्रा फ्री बॉल पर धवन ने सिंगल लिय। चौथी बॉल पर शॉ ने 1 रन लिया। पांचवी बॉल पर धवन ने भी सिंगल लिया। लास्ट बॉल पर शॉ ने 1 रन लिया। 12 ओवर में दिल्ली का स्कोर 113 रन।
11वां ओवर: पारी का 11वां ओवर सुनील नारायण ने डाला। पहली बॉल पर धवन ने 1 रन लिया। दूसरी बॉल पर शॉ ने चौका मारा। तीसरी बॉल पर सिंगल मिला। चौथी बॉल पर धवन ने भी 1 रन लिया। पांचवी बॉल पर शॉ ने सिंगल लिया। लास्ट बॉल पर धवन ने 1 रन लिया। 11 ओवर में दिल्ली का स्कोर 104 रन।
10वां ओवर: पारी का 10वां ओवर वरुण चक्रवर्ती ने डाला। पहली बॉल पर धवन ने 1 रन लिया। दूसरी बॉल पर शॉ ने सिक्स मारा। तीसरी बॉल पर सिंगल मिला। चौथी बॉल पर धवन ने भी 1 रन लिया। पांचवी बॉल पर शॉ ने सिंगल लिया। लास्ट बॉल पर धवन ने 1 रन लिया। 10 ओवर में दिल्ली का स्कोर 95 रन।
9वां ओवर: पारी का 9वां ओवर सुनील नारायण ने डाला। पहली और दूसरी बॉल पर धवन कोई रन नहीं ले पाए। तीसरी बॉल भी डॉट गई। चौथी बॉल पर उन्होंने सिंगल लिया। पांचवी बॉल पर शॉ ने सिंगल लिया। लास्ट बॉल धवन ने 1 रन लिया। 9 ओवर में दिल्ली का स्कोर 84 रन।
आठवां ओवर: पारी का आठवां ओवर पैट कमिंस ने डाला। पहली बॉल पर पृथ्वी शॉ ने 1 रन लेकर अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने मात्र 18 रन में 50 रन बनाए। दूसरी बॉल पर धवन ने चौका लगाया। तीसरी बॉल पर सिंगल लिया। चौथी बॉल पर शॉ ने चौका मारा। पांचवी बॉल बाउंसर गई। लास्ट बॉल रन नहीं मिला। 8 ओवर में दिल्ली का स्कोर 81 रन।
सातवां ओवर: पारी का सातवां ओवर वरुण चक्रवर्ती ने डाला। पहली बॉल पर धवन कोई रन नहीं ले पाए। दूसरी बॉल पर उन्होंने सिंगल लिया। तीसरी बॉल पर शॉ ने भी सिंगल लिया। चौथी बॉल पर धवन ने 2 रन लिए। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल भी रन नहीं मिला। 7 ओवर में दिल्ली का स्कोर 71 रन।
छठा ओवर: पारी का छठा ओवर पैट कमिंस ने डाला। पहली बॉल पर कोई रन नहीं मिला। दूसरी बॉल पर भी धवन रन नहीं ले पाए। तीसरी बॉल पर भी कोई रन नहीं मिला। चौथी बॉल पर भी रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर धवन ने 1 रन लिया। लास्ट बॉल बाउंसर गई। इस ओवर में सिर्फ 1 रन मिला। 6 ओवर में दिल्ली का स्कोर 67 रन।
पांचवा ओवर: पारी का पांचवा ओवर प्रसिद्ध कृष्णा ने डाला। पहली बॉल धवन ने चौका लगाया। दूसरी बॉल पर धवन कोई रन नहीं ले पाए। तीसरी बॉल पर भी कोई रन नहीं मिला। चौथी बॉल पर भी रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर धवन ने 1 रन लिया लास्ट बॉल पर शॉ ने चौका। 5 ओवर में दिल्ली का स्कोर 66 रन।
चौथा ओवर: पारी का चौथा ओवर सुनील नारायण ने डाला। पहली बॉल शॉ ने सिंगल लिया। दूसरी बॉल पर धवन कोई रन नहीं ले पाए। तीसरी बॉल पर धवन ने 1 रन लिया। चौथी बॉल पर शॉ ने सिक्स लगाया। पांचवी बॉल पर उन्होंने चौका लगाया। लास्ट बॉल पर उन्होंने 2 रन लिए। 4 ओवर में दिल्ली का स्कोर 57 रन।
तीसरा ओवर: पारी का तीसरा ओवर प्रसिद्ध कृष्णा ने डाला। पहली ह बॉल धवन ने चौका मारा। दूसरी बॉल पर धवन ने कोई रन नहीं लिया। तीसरी बॉल पर धवन ने 2 रन लिए। चौथी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर धवन ने 2 रन लिए। लास्ट बॉल पर कोई रन नहीं मिला। 3 ओवर में दिल्ली का स्कोर 43 रन।
दूसरा ओवर: पारी का दूसरा ओवर वरुण चक्रवर्ती ने डाला। पहली बॉल धवन ने 1 रन लेकर अपना खाता खोला। दूसरी बॉल पर पृथ्वी ने भी 1 रन लिया। तीसरी बॉल पर सिंगल लिया। चौथी बॉल पर पृथ्यवी ने चौका मारा। लास्ट बॉल पर 2 रन मिले। 2 ओवर में दिल्ली का स्कोर 35 रन।
पहला ओवर: दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ओपनिंग करने मैदान पर आए। वहीं केकेआर की तरफ से पारी का पहला ओवर शिवम मावी ने डाला। पहली ही बॉल उन्होंने वाइड की। अगली फ्री बॉल पर पृथ्वी शॉ ने चौका मारा। दूसरी बॉल पर उन्होंने फिर से चौका मारा। तीसरी बॉल पर शॉ ने एक और चौका मारा। चौथी बॉल फिर से चौका मारा। पांचवी बॉल पर भी उन्होंने चौका जड़ा। लास्ट बॉल पर भी उन्होंने चौका मारा। उन्होंने 6 बॉलों पर लगातर 6 चौके मारे
0000000000000000000000000000000000000

20वां ओवर: पारी का 20वां ओवर आवेश खान ने डाला। दूसरी बॉल पर कमिंस ने चौका लगाया। तीसरी बॉल पर कमिंस ने सिंगल लिया। चौथी बॉल पर रसेल ने 1 रन लिया। पांचवी बॉल पर कमिंस ने भी सिंगल लिया। लास्ट बॉल पर रसेल ने सिक्स मारा। 19 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 154 रन 6 विकेट के नुकसान पर। अब दिल्ली को जीतने के लिए 155 रन बनाने होंगे।
19वां ओवर: पारी का 19वां ओवर रबाडा ने डाला। पहली बॉल पर कमिंस ने सिंगल लिया। दूसरी बॉल बाउंसर गई। तीसरी बॉल पर रसेल ने चौका लगाया। चौथी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर रसेल ने सिक्स मारा। लास्ट बॉल फिर से उन्होंने सिक्स मारा। 19 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 141 रन 6 विकेट के नुकसान पर।
18वां ओवर: पारी का 18वां ओवर आवेश खान ने डाला। पहली बॉल पर कमिंस ने लेग बॉय का चौका लगाया। दूसरी और तीसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। चौथी बॉल पर कमिंस ने 1 रन लिया। पांचवी बॉल पर रसेल ने चौका मारा। लास्ट बॉल पर 2 रन लिए। 18 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 123 रन 6 विकेट के नुकसान पर।
17वां ओवर: पारी का 17वां ओवर अक्षर पटेल ने डाला। पहली बॉल पर कार्तिक ने चौका लगाया। दूसरी बॉल पर कार्तिक LBW आउट हो गए। इसके बाद पैट कमिंस बैटिंग करने आए। तीसरी और चौथी बॉल पर कमिंस खाता नहीं खोल पाए। पांचवी बॉल पर उन्होंने 2 रन लिए। लास्ट बॉल पर सिंगल लिया। 17 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 112 रन 6 विकेट के नुकसान पर।
16वां ओवर: पारी का 16वां ओवर इशांत ने डाला। पहली बॉल रसेल ने 2 रन लिए। दूसरी बॉल पर रसेल ने सिक्स लगाया। तीसरी बॉल डॉट गई। चौथी बॉल पर रसेल ने 1 रन लिया। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर सिंगल मिला। 16 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 105 रन 5 विकेट के नुकसान पर।
15वां ओवर: पारी का 15वां ओवर अक्षर पटेल ने डाला। दूसरी बॉल पर रसेल ने 1 रन लिया। तीसरी बॉल पर भी सिंगल मिला। चौथी बॉल पर भी 1 ही रन मिला। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर कार्तिक ने चौका लगाया। 15 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 95 रन 5 विकेट के नुकसान पर।
14वां ओवर: गिल के आउट होने के बाद दिनेश कार्तिक बैटिंग करने आए। वहीं पारी का 14वां ओवर रबाडा ने डाला। दूसरी बॉल पर कार्तिक ने 1 रन लेकर खाता खेला। तीसरी बॉल पर रसेल ने सिंगल लिया। चौथी बॉल पर कार्तिक ने भी 1 रन लिया। पांचवी बॉल डॉट गई। लास्ट बॉल पर सिंगल मिला। 14 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 86 रन 5 विकेट के नुकसान पर।
13वां ओवर: पारी का 13वां ओवर आवेश खान ने डाला। पहली बॉल पर गिल ने 1 रन लिया। दूसरी बॉल पर रसेल ने भी एक रन लिया। तीसरी बॉल पर गिल ने सिंगल लिया। चौथी बॉल पर बाउंसर गई। पांचवी बॉल पर रसेल ने सिंगल लिया। लास्ट बॉल पर गिल कैच आउट हो गए। स्टीव स्मिथ ने उनका कैच लपका। 13 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 82 रन 5 विकेट के नुकसान पर।
12वां ओवर: पारी का 12वां ओवर रबाडा ने डाला। पहली बॉल पर गिल ने 1 रन लिया। दूसरी बॉल पर रसेल ने एक रन लेकर खाता खोला। तीसरी बॉल पर कोई रन नही मिला। चौथी बॉल पर गिल ने सिंगल लिया। पांचवी बॉल डॉट गई। लास्ट बॉल पर भी रसेल कोई रन नहीं ले पाए। 12 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 78 रन 4 विकेट के नुकसान पर।
11वां ओवर: पारी का 11वां ओवर ललित यादव ने डाला। पहली बॉल पर गिल ने 1 रन लिया। दूसरी बॉल पर मोर्गन कैच आउट हो गए। स्टीव स्मिथ ने उनका कैच लपक लिया। मोर्गन के बाद बैटिंग करने सुनील नारायण आए। तीसरी बॉल पर नारायण कोई रन नही ले पाए। चौथी बॉल पर नारायण को ललित ने क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद आंद्रे रसेल बैटिंग करने आए। 11 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 75 रन 4 विकेट के नुकसान पर।
10वां ओवर: पारी का 10वां ओवर मार्कस स्टोइनिस ने डाला। ओवर की दूसरी बॉल पर त्रिपाठी ने चौका लगाया। तीसरी बॉल पर त्रिपाठी कैच आउट हो गए। इसके बाद कप्तान इयोन मोर्गन बैटिंग करने आए। पांचवी बॉल पर गिल ने 2 रन लिए। लास्ट बॉल पर सिंगल मिला। 10 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 73 रन 2 विकेट के नुकसान पर।
9वां ओवर: पारी का 9वां ओवर ललित यादव ने डाला। पहली और दूसरी बॉल पर 1—1 रन मिला।लिया। तीसरी बॉल पर त्रिपाठी ने 2 रन लिए। चौथी बॉल पर 1 रन मिला। पांचवी बॉल पर भी 1 रन मिला। 9 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 65 रन 1 विकेट के नुकसान पर।
आठवां ओवर: पहली बॉल पर त्रिपाठी ने 1 रन लिया। दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल पर गिल ने 1 रन लिया। चौथी बॉल पर त्रिपाठी ने भी 1 रन लिया। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर गिल ने सिक्स लगाया। 8 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 58 रन 1 विकेट के नुकसान पर।
सातवां ओवर: पारी का सातवां ओवर ललित यादव ने डाला। पहली बॉल पर गिल ने 1 रन लिया। दूसरी बॉल पर त्रिपाठी ने भी सिंगल लिया। तीसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। चौथी बॉल पर गिल ने 1 रन लिया। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर सिगल मिला। 7 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 49 रन 1 विकेट के नुकसान पर।
छठा ओवर: पारी का छठा ओवर इशांत ने डाला। पहली बॉल पर गिल ने 2 रन लिए। दूसरी बॉल पर गिल ने चौका लगाया। तीसरी बॉल पर सिंगल लिया। चौथी बॉल पर गिल ने 1 रन लिया। पांचवी बॉल पर गिल ने चौका लगाया। लास्ट बॉल पर सिगल मिला। 6 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 45 रन 1 विकेट के नुकसान पर।
पांचवा ओवर: पारी का पांचवा ओवर आवेश खान ने डाला। पहली बॉल पर कोई रन नहीं मिला। दूसरी बॉल पर गिल ने सिंगल रन लिया। तीसरी बॉल पर राहुल त्रिपाठी ने सिंगल लिया। चौथी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर 1 रन मिला। लास्ट बॉल पर त्रिपाठी ने चौका मारा। 5 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 32 रन 1 विकेट के नुकसान पर।
चौथा ओवर: पारी का चौथा ओवर अक्षर पटेल ने डाला। पहली बॉल पर कोई रन नहीं मिला। दूसरी बॉल पर गिल ने सिंगल रन लिया। तीसरी बॉल पर राणा ने सिक्स लगाया। चौथी बॉल पर राणा स्टंप आउट हो गए। इसके बाद राहुल त्रिपाठी बैटिंग करने मैदान पर आए। 4 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 25 रन 1 विकेट के नुकसान पर।
तीसरा ओवर: पारी का तीसरा ओवर इशांत ने डाला। पहली बॉल पर राणा ने एक रन लिया। दूसरी बॉल पर गिल ने भी सिंगल रन लिया। तीसरी बॉल पर भी 1 रन मिला।चौथी बॉल पर गिल ने चौका मारा। पांचवी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। लास्ट बॉल पर 1 रन मिला। 3 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 18 रन बिना कोई विकेट खोए।
दूसरा ओवर: पारी का दूसरा ओवर कगिसो रबाड़ा ने डाला। पहली बॉल पर गिल ने एक रन लिया। दूसरी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। तीसरी बॉल भी डॉट गई। चौथी बॉल पर भी कोई रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर राणा ने चौका मारा। लास्ट बॉल पर 1 रन मिला। 2 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 10 रन बिना कोई विकेट खोए।
पहला ओवर: केकेआर की तरफ से ओपनिंग करने के लिए शुभमन गिल और नितीश राणा मैदान पर आए। वहीं दिल्ली की तरफ से पारी का पहला ओवर इशांत शर्मा ने डाला। पहली बॉल पर राणा ने सिंगल लेकर अपना खाता खोला। दूसरी बॉल पर गिल ने भी सिंगल लेकर अपना खाता खोला। तीसरी बॉल पर भी 1 रन मिला। चौथी बॉल पर कोई रन नहीं मिला। पांचवी बॉल पर गिल ने सिंगल लिया। लास्ट बॉल पर कोई रन नहीं मिला।
दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीता। टॉस जीतकर दिल्ली ने पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया है। कोलकाता नाइट राइडर्स पहले बल्लेबाजी करेगी।

अपने पिछले मैच में एक रन से करीबी हार झेलने वाली दिल्ली कैपिटल्स गुरुवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल के 14वें सीजन के 25वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ रही है। बता दें कि दिल्ली को अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों एक रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा था, जबकि उसने अपने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में मात दी थी। दूसरी तरफ कोलकाता ने अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को पांच विकेट से हराया था, लेकिन उससे पहले उसे लगातार चार मैचों में हार झेलनी पड़ी थी। टीम ने इस सीजन में अपने छह मैचों में से अब तक केवल दो ही मैच जीते हैं, जबकि दिल्ली ने छह में अब तक चार मैच जीते हैं।
दिल्ली की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों मजबूत
दिल्ली की न केवल गेंदबाजी बल्कि उसकी बल्लेबाजी भी काफी मजबूत दिखाई दे रही है। यहां तक कि पृथ्वी शॉ, शिखर धवन और स्टीव स्मिथ का बेंगलोर के खिलाफ आखिरी मैच में असफल रहने के बाद, मध्यक्रम के बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर ने विस्फोटक पारी खेली। कप्तान ऋषभ पंत ने भी पिछले मैच में नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी। वहीं कोलकाता के लिए अच्छी बात यह है कि कप्तान इयोन मोर्गन फॉर्म में लौट आए हैं। उन्होंने पिछले मैच में नाबाद 47 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। गेंदबाजी में शिवम मावी और प्रसिद्ध कृष्णा अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।
यह भी जानें –IPL 2021 Points Table

यह भी जानें –IPL 2021 Purple Cap Holders List

यह भी जानें –IPL 2021 Orange Cap Holders List

टीमें (संभावित) :

कोलकाता नाइट राइडर्स : इयोन मोर्गन (कप्तान), शुभमन गिल, नितीश राणा, टिम सीफर्ट (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, रिंकू सिंह, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, वरुण सीवी, कुलदीप यादव, पैट कमिंस, लॉकी फग्र्यूसन, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, संदीप वारियर, प्रसिद्ध कृष्णा, शाकिब अल हसन, शेल्डन जैक्सन, वैभव अरोड़ा, करुण नायर, हरभजन सिंह, बेन कटिंग, वेंकटेश अय्यर, पवन नेगी।
दिल्ली कैपिटल्स : ऋषभ पंत (कप्तान/ विकेटकीपर), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, स्टीव स्मिथ, सैम बिलिंग्स, शिमरोन हेटमायर, इशांत शर्मा, कैगिसो रबाडा, एरिक नॉर्टजे, उमेश यादव, टॉम कुरेन, अवेश खान, ललित यादव, प्रवीण दुबे, रिपाल पटेल, लुकमान मेरीवाला, एम सिद्धार्थ, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, क्रिस वोक्स, विष्णु विनोद (विकेटकीपर), आदित्य तारे (विकेटकीपर)।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो