scriptIPL 2021: तीन मैचों में दूसरी बार हारी पंजाब किंग्स, जानिए मैच के Highlights | IPL 2021, DC vs PBKS: Delhi Capitals won by 6 wickets | Patrika News

IPL 2021: तीन मैचों में दूसरी बार हारी पंजाब किंग्स, जानिए मैच के Highlights

locationनई दिल्लीPublished: Apr 18, 2021 11:37:59 pm

Submitted by:

Mohit sharma

शिखर धवन के 92 रन के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 11वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को छह विकेट से हरा दिया।

untitled_5.png

दिल्ली। शिखर धवन के 92 रन के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 11वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को छह विकेट से हरा दिया। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 195 रन का स्कोर बनाया, जिसे दिल्ली कैपिटल्स ने 18.2 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

IPL 2021, DC vs PBKS Live Cricket Score: दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब को 6 विकेट से हराया

https://twitter.com/DelhiCapitals?ref_src=twsrc%5Etfw

दिल्ली कैपिटल्स की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है और टीम के अब चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। पंजाब किंग्स को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। शिखर ने 49 गेंदों पर 13 चौके और दो छक्के लगाए। उनके अलावा पृथ्वी शॉ ने 32, स्टीव स्मिथ ने नौ, कप्तान ऋषभ पंत ने 15, मार्कस स्टोयनिस ने नाबाद 27 और ललित यादव ने नाबाद 12 रन बनाए। पंजाब किंग्स के लिए झाय रिचर्डसन ने दो और अर्शदीप सिंह ताथा रिले मेडिथ ने एक-एक विकेट लिए।

IPL 2021 Points Table: केकेआर को हराकर पहले स्थान पर पहुंची आरसीबी

https://twitter.com/hashtag/VIVOIPL?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पंजाब को मयंक और राहुल ने मजबूत शुरुआत दिलाई और दिल्ली के गेंदबाजों को काफी परेशान किया। हालांकि मेरिवाला ने मयंक को आउट कर इस साझेदारी का अंत किया। इसके बाद राहुल भी ज्यादा देर नहीं टिक सके और रबादा ने उन्हें पवेलियन भेजा। इन दो बल्लेबाजों के आउट होने के बाद वोक्स ने क्रिस गेल को आउट कर पंजाब को तीसरा झटका दिया। गेल ने नौ गेंदों पर एक छक्के की मदद से 11 रन बनाए। निकोलस पूरन को आवेश खान ने अपना शिकार बनाया और वह आठ गेंदों पर एक चौके की मदद से नौ रन बनाकर चौथे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए। पंजाब की पारी में दीपक हुडा 13 गेंदों पर दो छक्के की मदद से 22 रन और शाहरूख खान पांच गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के के सहारे 15 रन बनाकर नाबाद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो