IPL 2021: गौतम गंभीर ने मैक्सवेल पर किया हमला, प्रदर्शन को लेकर उठाए सवाल

ग्लेन मैक्सवेल के प्रदर्शन पर सवाल उठाते हुए गौतम गंभीर ने कहा, आईपीएल में उन्होंने उम्मीद के अनुसार परफॉर्म नहीं किया।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 14 करोड़ 25 लाख रुपए खर्च कर ग्लेन को अपनी टीम में शामिल किया है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 07 Apr 2021, 06:46 PM IST

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 शुरू होने में बस अब 2 दिन ही शेष है। सभी खिलाड़ी मैदान पर अपना बेस्ट देने के लिए तैयार है। आईपीएल के हर सीजन की तरह यह भी काफी रोमांचक और दिलचस्प होने वाला है। आईपीएल शुरू होने से पहले खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। प्रदर्शन को लेकर कई पूर्व खिलाड़ी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। किसी टीम को पावरफुल बता रहे हैं तो वहीं किसी टीम की कमियां भी उजागर कर रहे हैं। इतना ही नहीं खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर भी काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को लेकर अपनी राय दी। मैक्सवेल के प्रदर्शन पर सवाल उठाते हुए गौतम गंभीर ने कहा आईपीएल में उन्होंने उम्मीद के अनुसार परफॉर्म नहीं किया।

ग्लेन मैक्सवेल से थी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद
एक इंटरव्यू के दौरान गंभीर ने आईपीएल के 14वें सीजन के खिलाड़ियों में खिलाड़ियों के बारे में पूछा गया। एक सवाल के जवाब में गंभीर ने कहा मैं सच कहूं तो ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया होता तो वह दूसरी टीम में नहीं खेलते होते। उन्होंने सब को निराश किया है। सभी को उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन वह इस मामले में खरे नहीं उतर सके। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को कई बार बेहतरीन मौके मिला जिसमें वह खुद को साबित कर सकते थे लेकिन वह अच्छा नहीं खेल सके।

यह भी पढ़ें :— IPL 2021 : सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टॉप 5 गेंदबाज, पहले नंबर पर लसिथ मलिंगा

 

14 करोड़ 25 लाख रुपए में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर ने खरीदा
गौतम गंभीर ने आगे कहा आईपीएल 2014 में एक सीजन में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सभी से तारीफें बटोरी थी। लेकिन बाद में उन्होंने सब को निराश कर दिया। उनको प्रदर्शन उनके प्रदर्शन को देखकर ऐसा लग रहा था कि यह ग्लेन मैक्सवेल टी20 में जब भी बल्लेबाजी करने उतरेगा तो तूफान ला देगा। उनसे टीम को काफी मजबूती मिलेगी। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। गौतम गंभीर ने कहा अगर वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उनको टीम रिलीज नहीं करती। उन्होंने कहा कोलकाता नाइट राइडर्स ने आंद्रे रसेल को भी काफी मौका दिया। आपको बता दें कि विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 14 करोड़ 25 लाख रुपए खर्च कर ग्लेन मैक्सवेल को अपनी टीम में शामिल किया है।

आइए देखें — IPL 2021- Royal Challengers Bangalore Squad and Players list

आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned