IPL 2021: बॉलिंग करते वक्त जलज सक्सेना के हाथ से फिसली बॉल तो हैरान रह गए बल्लेबाज स्टीव स्मिथ, देखें वीडियो

पंजाब किंग्स के जलज बॉलिंग कर रहे थे और दिल्ली कैपिटल्स की तरफ सेे स्टीव स्मिथ बैटिंग स्ट्राइक पर थे।

By: Mahendra Yadav

Published: 19 Apr 2021, 01:04 PM IST

IPL 2021 में रविवार को टूर्नामेंट का 11वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। यह मैच मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने प्लेइंग इलेवन में स्टीव स्मिथ को षामिल किया। मैच के दौरान एक ऐसी घटना हुई कि सभी हैरान रह गए। बैटिंग कर रहे स्टीव भी सरप्राइज हो गए। बता दें कि मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। पंजाब किंग्स की बॉलिंग और फिल्डिंग में काफी खामियां रहीं, जिसकी वजह से पंजाब किंग्स के हाथ से यह मैच निकल गया।

जलज सक्सेना के हाथ से फिसली बॉल
मैच के दौरान जलज सक्सेना ने बैटिंग कर रहे स्टीव स्मिथ को हैरान कर दिया। दरअसल, पंजाब किंग्स के जलज बॉलिंग कर रहे थे और दिल्ली कैपिटल्स की तरफ सेे स्टीव स्मिथ बैटिंग स्ट्राइक पर थे। ओवर के दौरान जलज ने बॉल डालने के लिए रनअप लिया और बॉल फेंकी, लेकिन गेंद उनके हाथ से फिसल गई। सभी देखने लगे कि बॉल कहां गई। स्टीव स्मिथ भी हैरान रह गए कि बॉल आखिर गई कहां।

यह भी पढ़ें- IPL 2021: तीन मैचों में दूसरी बार हारी पंजाब किंग्स, जानिए मैच के Highlights

पसीने की वजह से हुआ ऐसा
दरअसल, जलज के हाथ में पसीना आने की वजह से बॉल उनके हाथ से फिसल गई थी। ऐसा कई होता है कि गेंदबाज के हाथ से बॉल पसीने की वजह से फिसल जाती है। इस मैच में भी ऐसा ही हुआ। इसके बाद जलज ने कपड़े से अपने हाथ का पसीना साफ किया और बॉलिंग की। हालंाकि बॉलिंग करते वक्त हाथ से अचानक गेंद फिसल जाने से खुद जलज भी असहज महसूस करने लगे थे।

यह भी पढ़ें- दोबारा कप्तानी करना चाहते है स्टीव स्मिथ, कोच जस्टिन लैंगर ने कर दिया मना

14 साल के इंतजार के बाद मिला डेब्यू का मौका
34 साल के जलज सक्सेना कई सालों से आईपीएल में खेलना चाह रहे थे, लेकिन उन्हें डेब्यू का मौका 14 साल रविवार को खेले गए मैच में पंजाब किंग्स की तरफ से मिला। इससे पहले जलज दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी की टीम का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन दोनों ही टीमों ने उन्हें खेलने का मौका नहीं दिया था। पंजाब किंग्स ने रविवार को जलज को प्लेइंग इलेवन में जगह दी। जलज पिछले 15 सालों से घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं और जबर्दस्त प्रदर्शन भी कर रहे हैं। जलज ने फसर््ट क्लास में 6000 से अधिक रन और 300 से ज्यादा विकेट लिए हैं।

आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned