scriptIPL 2021 के दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से जुड़ेगे जोश हेजलवुड, बढ़ेगी सीएसके की ताकत | IPL 2021-Josh hazlewood will be available for 2nd phase confirm CSK | Patrika News

IPL 2021 के दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से जुड़ेगे जोश हेजलवुड, बढ़ेगी सीएसके की ताकत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 19, 2021 02:34:30 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

IPL 2021 के दूसरे चरण के लिए महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के कुछ खिलाड़ी पहले ही यूएई पहुंच गए हैं। जल्द ही अन्य टीमें भी वहां पहुंचेंगी और इसके बाद टीमों के ट्रेनिंग कैंप शुरू हो जाएंगे।

csk2.png
IPL 2021 का दूसरा चरण अगले महीने से यूएई में खेला जाएगा। दूसरे चरण के लिए महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के कुछ खिलाड़ी पहले ही यूएई पहुंच गए हैं। महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना भी टीम के साथ यूएई में ही हैं। दुबई पहुंचने के बाद उन्होंने अपना क्वारंटीन भी पूरा कर लिया है। जल्द ही अन्य टीमें भी वहां पहुंचेंगी और इसके बाद टीमों के ट्रेनिंग कैंप शुरू हो जाएंगे। इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवड दूसरे चरण के लिए सीएसके साथ उपलब्ध रहेंगे। इससे धोनी की टीम की ताकत बढ़ेगी। सीएसके ने जोश हेजलवुड के उपलब्ध रहने की पुष्टि कर दी है।
पहले चरण में नाम वापस ले लिया था हेजलवुड ने
जोश हेजलवुड पिछले कुछ सीजन से चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा हैं। आईपीएल 2020 में भी उन्होंने यूएई में सीएसके की तरफ से कुछ मैच खेले थे। हालांकि आईपीएल 2021 के पहले चरण में उन्होंने टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले अपना नाम वापस ले लिया था। हेजलवुड ने नाम वापस लेने के पीछे निजी कारणों का हवाला दिया था। ऐसे में उन्होंने इस सीजन के पहले चरण में कोई मैच नहीं खेला। अब ऑस्ट्रेलियाई पेसर फिर से टीम के लिए अपनी सेवाएं देने को तैयार हैं।
यह भी पढ़ें— IPL 2021 के दूसरे चरण से पहले राजस्थान रॉयल्स ने शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल को किया रिलीज, जानिए वजह

csk.png
अच्छी फॉर्म हैं हेजलवुड
जोश हेजलवुड फिलहाल अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। हाल ही वह ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के दौरे पर गए थे। जहां उन्होंने टी20 और वनडे सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने इस दौरान निरंतर विकेट हासिल किए। वहीं आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए हेजलवुड जल्द ही टीम के साथ यूएई में जु़ड़ेंगे। फ्रेंचाइजी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने इस बात की पुष्टि की है।
यह भी पढ़ें— IPL 2021: अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा, जानिए क्या IPL में खेल पाएंगे राशिद खान और मोहम्मद नबी?

बेहरनडॉर्फ को लिया गया था हेजलवुड की जगह
आईपीएल 2021 के पहले चरण से जब हेजलवुड ने अपना नाम वापस ले लिया था तो सीएसके ने ऑस्ट्रेलिया के ही एक और तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ को हेजलवुड के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया था। हालांकि, बेहरनडॉर्फ पहले चरण में कोई भी मैच नहीं खेल पाए थे। क्योंकि जैसे ही उनका क्वारंटीन खत्म हुआ, उसके अगले ही दिन कोरोनावायरस के कारण टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो