scriptIPL 2021 kkr vs srh : इयोन मोर्गन ने की सुनील नारेन की तारीफ, इस ऑलराउंडर दिग्गज से की तुलना | IPL 2021 kkr vs srh Eoin Morgan compares Sunil Narine to Shakib Al | Patrika News

IPL 2021 kkr vs srh : इयोन मोर्गन ने की सुनील नारेन की तारीफ, इस ऑलराउंडर दिग्गज से की तुलना

locationनई दिल्लीPublished: Apr 11, 2021 03:51:58 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

आज चेन्नई में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होने जा ह रहा है।केकेआर के कप्तान मोर्गन ने सुनील की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह बेहतरीन खिलाड़ी है।

Sunil Narine

Sunil Narine

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन का तीसरा मुकाबला आज चेन्नई में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच होने जा ह रहा है। दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो केकेआर का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। 19 मैचों में से केकेआर ने 12 में जीत दर्ज की है और एसआरएच ने 7 मैच अपने नाम किए है। मैच शुरू होने से पहले केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने टीम मुख्य खिलाड़ी सुनील नारेन को लेकर बड़ी बात कही है। मोर्गन ने उम्मीद जताई है कि सुनील आज के मुकबाले में बेहतर खेल दिखाएंगे।

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन से तुलना
मोर्गन ने सुनील की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह बेहतरीन खिलाड़ी है और मुश्किल समय में भी टीम को मजबूती देने में क्षमता रखते है। KKR के कप्तान ने सुनील की तुलना बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन से की। बता दें कि शाकिब ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। मोर्गन को उम्मीद है कि सुनील मुश्किल परिस्थितियों में टीम का साथ देंगे।

 

यह भी पढ़े :— IPL 2021 : सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टॉप 5 गेंदबाज, पहले नंबर पर लसिथ मलिंगा

सुनील नारेन पर पूरा भरोसा
केकेआर के कप्तान ने कहा कि शाकिब और सुनील का खेलने का स्टाइल अलग अलग है। जब भी दोनों पर टीम की जिम्मेदारी आती है तो दोनों ही खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करते है। ये दोनों खिलाड़ी हमेशा अपनी जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी से निभाते है। इसलिए वे अपने साथी खिलाड़ी पर काफी विश्वास रखते है। उनको उम्मीद है कि सुनील कभी निराश नहीं करेंगे।


केकेआर के आईपीएल खिताब में अहम योगदान
सुनील नारेन के आईपीएल कॅरियर की बात करें तो वह कोलकाता नाइट राइडर्स के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं। साल 2012 और 2014 में जब केकेआर ने आईपीएल का खिताब जीता था तो उसमें उनकी अहम भूमिका रही थी। हालांकि संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की वजह से उनके बॉलिंग पर बैन लगाया गया। बता दें कि पिछले सीजन भी उन्हें अंपायरों से अपने गेंदबाजी एक्शन को लेकर चैतावनी मिल चुकी है। आईपीएल 2020 में सुनील ने 10 मुकाबलों में 5 विकेट अपने नाम किए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो