scriptIpl 2021 list of injured replacement players in tata ipl | देखिए Tata IPL में अभी तक चोटिल हुए सभी खिलाड़ियों का रिप्लेसमेंट | Patrika News

देखिए Tata IPL में अभी तक चोटिल हुए सभी खिलाड़ियों का रिप्लेसमेंट

इस बार आईपीएल में भी कई खिलाड़ी चोटिल हुए तो कई खिलाड़ियों ने व्यक्तिगत कारण बताकर, टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया। देखिए इस लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

नई दिल्ली

Updated: April 22, 2022 06:08:36 pm

IPL 2022 : आईपीएल 2022 में हमें दिन प्रतिदिन रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। हर एक मैच में रोमांच अपने चरम सीमा पर पहुंच रहा है। बीती रात मुंबई और चेन्नई के मैच में भी हमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जहां इस टूर्नामेंट का खुमार पूरी दुनिया में शामिल है तो वही दुनिया भर के खिलाड़ी इस लीग में क्रिकेट खेलना चाहते हैं तो वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी होते हैं जो दुर्भाग्यवश इस टूर्नामेंट में खेल नहीं पाते। आईपीएल टूर्नामेंट ना खेलने के खिलाड़ियों के अपने-अपने अलग कारण होते हैं।

आपके इस आर्टिकल है हम आपको ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आईपीएल 2022 में बिके तो जरूर थे, लेकिन खेल नहीं पाएंगे। कुछ को चोट के चलते बाहर होना पड़ा तो वहीं कुछ खिलाड़ियों को व्यक्तिगत कारणों के चलते इस बार टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया। तो कौन है यह खिलाड़ी आइए आपको बताते हैं।
Ipl 2021 list of injured replacement players in tata ipl
देखिए Tata IPL में अभी तक चोटिल हुए सभी खिलाड़ियों का रिप्लेसमेंट
गुजरात टाइटंस : जेसन रॉय की जगह रहमनतुल्लाह गुरबाज

इंग्लैंड के जेसन रॉय पहले ऐसे खिलाड़ी थे जिन्होंने आईपीएल से अपना नाम वापस लिया था। उन्होंने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देकर आईपीएल 2022 में ना खेलने का मन बनाया। गुजरात ने जेसन की जगह अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज गुरबाज को अपने खेमे में शामिल किया।

केकेआर : एलेक्स हेल्स की जगह आरोन फिंच

जेसन रॉय के हमवतन एलेक्स हेल्स भी उन खिलाड़ियों में शामिल थे जो व्यक्तिगत कारणों से IPL 2022 में नहीं खेल रहे हैं। KKR ने उनकी जगह आरोन फिंच को मौका दिया और वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

लखनऊ सुपर जाइंट्स : मार्क वुड की जगह एंड्रू टाई

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के एक और खिलाड़ी मार्क वुड चोट की वजह से इस आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं लेकिन लखनऊ में उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज एंड्रू टाई को अपनी टीम में शामिल किया।
आरसीबी : लवनीत सिसोदिया की जगह रजत पाटीदार

आरसीबी ने लवनीत सिसोदिया की जगह रजत पाटीदार को अपनी टीम में मौका दिया। आपको बता दें इससे पहले भी साल 2021 में रजत पाटीदार आरसीबी का हिस्सा थे।

राजस्थान रॉयल्स : नाथन कूल्टर नाइल -

राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक अपने इस खिलाड़ी की रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है।

केकेआर : रसिक दार की जगह हर्षित राणा

केकेआर के खिलाड़ी रसिक दार चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था और केकेआर ने उनकी जगह हर्षित राणा को अपनी टीम में शामिल किया है।
सीएसके : दीपक चाहर -

दीपक चाहर आईपीएल शुरू होने से पहले ही चोटिल थे लेकिन रिहैब के दौरान एक नई चोट होने के कारण वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी कमी CSK को खल रही है। लेकिन सीएसके ने अभी तक उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है।

सीएसके : एडम मिल्ने की जगह मथिशा पाथिराना

चेन्नई सुपर किंग्स को एक और झटका तब लगा जब उनके तेज गेंदबाज एडम मिल्ने भी चोटिल हो गए, लेकिन इस पर सीएसके ने बिना कोई मौका लगवाए श्रीलंका के लिटिल मलिंगा मथिशा पाथिराना को अपनी टीम में शामिल किया।

यह भी पढ़ें

जाने कितनी संपत्ति के मालिक है Kieron Pollard

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: पावर प्ले में बैंगलोर ने बनाए 1 विकेट के नुकसान पर 46 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.