scriptIPL 2021: KKR के साथ मैच से पहले मुंबई इंडियंस में होगी इस स्टार ओपनर की वापसी, पांड्या भी कर सकते हैं गेंदबाजी | IPL 2021- Mumbai indians Quinton de kock will available for next match | Patrika News

IPL 2021: KKR के साथ मैच से पहले मुंबई इंडियंस में होगी इस स्टार ओपनर की वापसी, पांड्या भी कर सकते हैं गेंदबाजी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 12, 2021 05:48:21 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

हार्दिक पांड्या की हेल्थ को लेकर भी एक अपडेट सामने आई है। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने पहले मैच में बॉलिंग नहीं की थी। इसके बाद उनकी हेल्थ को लेकर खबरें सामने आई थीं कि पांड्या के कंधे में समस्या हो रही है।

mumbai_indians_.png
IPL 2021 की शुरुआत मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए मुकाबले से हुई थी। हालांकि पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस की टीम को हार का मुंह देखना पड़ा था। पहले मैच में मुंबई इंडिंयस के सलामी बल्लेबाज डी कॉक पहले मैच में नहीं खेल पाए थे। अब मुंबई के लिए राहत की खबर यह है कि टीम का यह स्टार खिलाड़ी अगले मैच में खेलता नजर आ सकता है। वहीं मुंबई इंडियंस के एक अन्य खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की हेल्थ को लेकर भी एक अपडेट सामने आई है। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने पहले मैच में बॉलिंग नहीं की थी। इसके बाद उनकी हेल्थ को लेकर खबरें सामने आई थीं कि पांड्या के कंधे में समस्या हो रही है।
7 अप्रेल को इंडिया पहुुंचे थे डी कॉक
बता दें कि आरसीबी के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में डी कॉक मुंबई इंडियंस की टीम में नहीं थे। यह मैच 9 अप्रेल को हुआ था। वहीं डी कॉक 7 अप्रेल को ही भारत पहुंचे थे। इसके बाद बीसीसीआई की गाइडलाइंस के अनुसार डी कॉक 7 दिन के लिए क्वारंटीन हो गए थे। अब उनका क्वारंटीन 13 अप्रेल को खत्म हो रहा है। वहीं मुंबई इंडियंस का अगला मैच 14 अप्रेल को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगा। ऐसे में डी कॉक केकेआर के खिलाफ मैदान पर उतर सकते हैं।
यह भी पढ़ें— IPL 2021: मुंबई इंडियंस को झटका, पहले मैच से बाहर हुए डी कॉक

pandya.png
हार्दिक पांड्या ने नहीं की थी पहले मैच में बॉलिंग
वहीं आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम का बेहतरीन गेंदबाज हार्दिक पांड्या भी बॉलिंग करते नजर नहीं आया था। ऐसे में उनकी सेहत को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी। मैच के बाद पता चला था कि हार्दिक पांड्या के कंधे में समस्या की वजह से वे आरसीबी के खिलाफ गेंंदबाजी नहीं कर पाए थे।
यह भी पढ़ें— IPL 2021: पार्थिव पटेल ने कहा, मुंबई इंडियंस के पास बेस्ट प्लेइंग XI

चोट से उबर रहे पांड्या
अब मुंबई इंडियंस के लिए दोहरी खुशी की बात यह है कि टीम के स्टार गेंदबाज हार्दिक पांड्या तेजी से अपनी चोट से उबर रहे हैं। ऐसे में पांड्या जल्द ही गेंदबाजी करते नजर आ सकते हैं। बता दें कि पांड्या पिछले दो सालों से बॉलिंग नहीं कर रहे हैं। दरअसल दो साल पहले पांड्या की कमर की सर्जरी हुई थी। ऐसे में आईपीएल के पिछले सीजन में पांड्या गेदबाजी नहीं कर पाए थे। हालांकि पिछले सीजन में पांड्या ने बल्लेबाजी की थी। हाल ही पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ हुई पांच मैचों की टी20 सीरीज में गेंदबाजी की थी।
आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो