scriptIPL 2021: jio लाया यूजर्स के लिए खास ऑफर्स, IPL के लाइव मैच देखने के साथ जीत सकते हैं बड़े ईनाम | IPL 2021: Reliance jio IPL 2021 offers for Prepaid and postpaid users | Patrika News

IPL 2021: jio लाया यूजर्स के लिए खास ऑफर्स, IPL के लाइव मैच देखने के साथ जीत सकते हैं बड़े ईनाम

locationनई दिल्लीPublished: Apr 10, 2021 09:23:08 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

IPL 2021, देश की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने भी अपने यूजर्स को आईपीएल के लाइव मैच दिखाने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार से हाथ मिलाया है।

Jio IPL 2021 offers

Jio IPL 2021 offers

IPL 2021 की शुरुआत 9 अप्रेल से हो गई। वहीं दर्शकों में इस टूर्नामेंट को लेकर काफी क्रेज भी है। वहीं टेलीकॉम कंपनियां भी IPL 2021 के लाइव मैच को लेकर कई तरह के रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही हैं। इन प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स को लेकर वे IPL 2021 के लाइव मैच का आनंद ले सकते हैं। देश की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने भी अपने यूजर्स को आईपीएल के लाइव मैच दिखाने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार से हाथ मिलाया है। दरअसल, जियो अपने प्रीपेड और पोस्पेड यूजर्स के लिए कुछ प्लान्स लेकर आया है, जिनमें यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है। इन प्लान्स में यूजर्स आईपीएल के लाइव मैच देख सकते हैं। जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।
Jio क्रिकेट पैक
जियो अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ क्रिकेट पैक लेकर आया है। इनमें यूजर्स को हाईस्पीड इंटरनेट डाटा के साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग भी मिलेगी। आईपीएल के लाइव मैच देखने के लिए जियो प्रीपेड यूजर्स 401 रुपए के रिचार्ज प्लान ले सकते हैं। इस प्लान में उन्हें 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसके साथ ही 3जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा। इसके साथ ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसके जरिए यूजर्स 28 दिन तक आईपीएल के लाइव मैच भी देख पाएंगे। इसके अलावा जियो क्रिकेट पैक में 598 रुपए वाला प्लान भी है। इसमें यूजर्स को 56 दिन की वैलिडिटी के साथ 112 जीबी डाटा मिलेगा। इसमें भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है।
वहीं 777 रुपए वाले प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी और 131 जीबी डाटा मिलेगा। इन सभी रिचार्ज प्लान्स में डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। इसके अलावा जियो का एक क्रिकेट पैक भी है जिसकी कीमत 499 रुपए है। इसमें यूजर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1.5GB डाटा प्रतिदिन मिलेगा। हालांकि इसमें वॉयस कॉल नहीं मिलेगी।
यह भी पढ़ें— IPL 2021, CSK vs DC Live Streaming: इन 5 तरीकों से फ्री में देखें चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स का लाइव मैच

ipl_2021.png
जियो क्रिकेट प्ले अलांग गेम
इसके अलावा रिलायंस जियो ‘जियो क्रिकेट प्ले अलांग’ गेम को नए अवतार में लेकर आया है। इसमें जियो यूजर्स बड़े ईनाम भी जीतने का मौका मिल रहा है। यह सभी क्रिकेट प्रेमियों को फ्री में में उपलब्ध है। क्रिकेट प्रेमी विशेष चैट बार पर इमोजी स्टिकर के जरिए अपनी टीम का हौसला भी बढ़ा सकते हैं। बता दें कि जियो क्रिकेट प्ले अलांग गेम को माय जियो ऐप के जरिए एक्सेस कर सकते हैंं।
यह भी पढ़ें— IPL 2021, MI vs RCB, आईपीएल में रोहित शर्मा ने 36वीं बार दोहराई यह गलती, दर्ज हुआ यह शर्मनाक रिकॉर्ड

Jio यूजर्स ऐसे देखें स्टार क्रिकेट के चैनल्स पर लाइव मैच
अगर आप रिलायंस जियो यूजर हैं और बिना कोई अतिरिक्त पैसा खर्चे IPL 2021 के लाइव मैच देखना चाहते हैं तो आप ऐसा कर सकते हैं। इसके लिए आपको गूगल प्ले से Hotstar ऐप डाउनलोड करनी होगी। इसके बाद आपको स्मार्टफोन में Jio TV App भी डाउनलोड करनी होगी। दोनों ऐप डाउनलोड करने के बाद आपको जियो टीवी ऐप पर जाना होगा और उसमें स्टार क्रिकेट के चैनल्स पर क्लिक करना होगा। जैसे ही आप उसे सलेक्ट करेंगे तो वह आपको Hotstar पर रीडायरेक्ट कर देगा। वहां आप IPL 2021 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।
आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो