scriptIPL 2021, SRH vs MI 55th Match | IPL 2021, SRH vs MI: मुंबई इंडियंस ने 42 रनों से जीता मैच, फिर भी प्ले ऑफ की रेस से बाहर | Patrika News

IPL 2021, SRH vs MI: मुंबई इंडियंस ने 42 रनों से जीता मैच, फिर भी प्ले ऑफ की रेस से बाहर

IPL 2021, SRH vs MI: आईपीएल के मैच नंबर 55 में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस ने अबू धाबी में ईशान, सूर्यकुमार शानदार बल्लेबाजी के चलते बाद 235/9 का विशाल स्कोर खड़ा किया। हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आशानुरूप प्रदर्शन नहीं दिखा सकी और 8 विकेट के नुकसान पर 192 रन ही बना सकी और मुकाबला मुंबई इंडियंस ने जीत लिया लेकिन फिर भी प्ले ऑफ की रेस से बाहर हो गई।

नई दिल्ली

Updated: October 08, 2021 11:37:29 pm

IPL 2021 SRH vs MI: आईपीएल के 55वें मैच में शुक्रवार को आबू धाबी में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 42 रनों से हराते हुए बड़ी जीत दर्ज की, लेकिन फिर भी प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। इशान किशन के ताबड़तोड़ 32 गेंदों में 84 और सूर्यकुमार यादव के 40 गेंदों में शानदार 82 रनों के चलते मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने जरूरी मैच में नौ विकेट पर 235 रन बनाए।
IPL 2021 SRH vs MI 55th Match
IPL 2021 SRH vs MI 55th Match
SRH के लिए, जेसन होल्डर ने 52 रन देकर 4 विकेट लिए, जबकि राशिद खान और अभिषेक शर्मा ने दो-दो विकेट लिए। कोलकाता नाइट राइडर्स को पॉइंट टेबल पर पछाड़ने और प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए MI को SRH को 171 रनों या उससे अधिक से हराना था। हालांकि ऐसा नहीं हो सका और मुंबई इंडियंस का शानदार प्रदर्शन बेकार गया।
इससे पहले रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने अपने पिछले मैच से दो बदलाव किए, जयंत यादव और सौरभ तिवारी के स्थान पर कुणाल पांड्या और पीयूष चावला को ट्राई किया। केन विलियमसन के स्थान पर मनीष पांडे SRH की अगुवाई कर रहे हैं, जो कोहनी की चोट के कारण मैच खेलने से गए थे। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को भी आराम दिया गया है।
newsletter

अमित कुमार बाजपेयी

पत्रकारिता में एक दशक से ज्यादा का अनुभव. ऑनलाइन और ऑफलाइन कारोबार, गैज़ेट वर्ल्ड, डिजिटल टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल, एजुकेशन पर पैनी नज़र रखते हैं. ग्रेटर नोएडा में हुई फार्मूला वन रेसिंग को लगातार दो साल कवर किया. एक्सपो मार्ट की शुरुआत से लेकर वहां होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों-संगोष्ठियों की रिपोर्टिंग.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Delhi News Live Updates: दिल्ली में आज भी मेहरबान रहेगा मानसून, आईएमडी ने जारी किया बारिश का अलर्टLPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामJagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपीRBI गवर्नर शक्तिकान्त दास बोले- खतरनाक है Cryptocurrencyमहाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.