script

IPL 2021: दूसरे चरण पर भी मंडराया कोरोना का साया, सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज नटराजन कोविड 19 पॉजिटिव

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2021 04:46:39 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

IPL 2021: टी नटराजन के संपर्क में आने वाले टीम के खिलाड़ियों और स्टाफ के सदस्यों को आइसोलेशन में रखा गया है।

t_natarajan.png

IPL 2021 को कोरोना की वजह से मई में बीच में ही स्थगित कर दिया था। कुछ खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ये फैसला लिया गया था। अब इस टूर्नामेंट के बचे हुए मैच यूएई में खेले जा रहे हैं। दूसरे चरण में 31 मैच खेले जाने हैं। हालांकि अब आईपीएल 2021 के दूसरे चरण पर कोरोना का साया मंडरा रहा है। आज बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला जाना है, लेकिन मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि मैच तय समय पर ही शुरू होगा।

मेडिकल टीम कर रही निगरानी
टी नटराजन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच बुधवार शाम को खेले जाने वाले मैच पर संशय की स्थिति थी। हालांकि बीसीसीआई ने स्पष्ट कर दिया है कि दोनों टीमों के बीच मैच तय समय पर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं टी नटराजन के संपर्क में आने वाले टीम के खिलाड़ियों और स्टाफ के सदस्यों को आइसोलेशन में रखा गया है। इसके साथ ही मेडिकल टीम निगरानी कर रही है।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: एबी डिविलियर्स के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, गौतम गंभीर और सुरेश रैना के नाम भी लिस्ट में

https://twitter.com/hashtag/VIVOIPL?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

टीम के इन लोगों को किया गया आइसोलेट
टी नटराजन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मेडिकल टीम ने उन लोगों की पहचान की जो नटराजन के संपर्क मेंं आए थे। मेडिकल टीम ने 6 सदस्यों की पहचान की है, जिनमें बल्लेबाज विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वन्नन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन शामिल हैं। इन सभी लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें—IPL 2021: तालिबान ने लगाया आईपील पर बैन, अफगानिस्तान में टेलिकास्ट नहीं होंगे मैच, जानिए वजह

टीम के अन्य सदस्यों का हुआ आरटी—पीसीआर टेस्ट
वहीं बीसीसीआई ने एक विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी टी नटराजन आरटी-पीसीआर जांच में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद नटराजन ने खुद को टीम के अन्य खिलाड़ियों से अलग कर लिया है। वहीं नटराजन के संपर्क में आने वाले अन्य लोगों का भी आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया इसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ऐसे में आज का मैच तय समय पर ही खेला जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो