scriptIPL 2021 : ये फीमेल एंकर्स बिखेर रही हैं जलवा, खूबसूरती देख नहीं हटा पाएंगे नजरें | IPL 2021: These beautiful female anchors are making crazy | Patrika News

IPL 2021 : ये फीमेल एंकर्स बिखेर रही हैं जलवा, खूबसूरती देख नहीं हटा पाएंगे नजरें

locationनई दिल्लीPublished: Apr 12, 2021 06:29:22 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

मैदान में खिलाड़ी अपने बेट और गेंद से सभी का मनोरंजन कर रहे है। वहीं खूबसूरत एंकर्स अपनी दिलकश अदाओं से सभी को दीवाना बना रही है।

female anchors

female anchors

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट और मनोरंजन का कोकटेल है। आईपीएल पिछले एक दशक से दर्शकों के लिए रोमांचक एंटरटेनमेंट कर रहा है। मैदान में खिलाड़ी अपने बेट और गेंद से सभी का मनोरंजन कर रहे है। वहीं खूबसूरत एंकर्स अपनी दिलकश अदाओं से सभी को दीवाना बना रही है। आईपीएल के हर मुकाबले में ग्लैमरस एंकर्स दर्शकों को मैच और खिलाड़ियों से संबंधित जानकारी देती रहती है। आज आपको बता आईपीएल की टॉप फिमेल एंकर्स के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने अपनी खूबसूरती से सभी का दीवाना बना रही है।

1. तान्या पुरोहित (Tanya Purohit)
तान्या पुरोहित उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग की रहने वाली है। तान्या के पति दीपक डोभाल जी बिजनेस में एंकर हैं, वह राज्य सभा टीवी में एंकरिंग कर चुके हैं। तान्‍या पुरोहित का संबंध भी बॉलीवुड से भी हैं। तान्या पुरोहित ने अनुष्का शर्मा के साथ नेशनल हाइवे-10 फिल्म में काम किया है।

 

tanya11.jpg
2. नेरोली मीडोज (Neroli Meadows)
नेरोली मीडोज (Neroli Meadows) एक ऑस्ट्रेलियाई टीवी प्रेजेंटर, स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट और स्पोर्ट्स कमेंटेटर हैं। नेरोली ने क्रिकेट के अलावा बास्केटबॉल और ऑस्ट्रेलियन फुटबॉल लीग को भी होस्ट किया है। वह आईपीएल के दौरान सुनील गावस्कर और केविन पीटरसन के साथ शो को होस्ट करती हुई नजर आ रही हैं।
यह भी पढ़े :— IPL 2021 : सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टॉप 5 गेंदबाज, पहले नंबर पर लसिथ मलिंगा

Neroli Meadows

3. नशप्रीत सिंह (Nashpreet Singh)
नशप्रीत सिंह भी आईपीएल की ग्लैमरस एंकर है। नशप्रीत का जन्म 1998 मे फिजी में हुआ था। ऑस्ट्रेलिया के मलबर्न में वह पली बढ़ी हुई। इन्हें नशप्रीत कौर के नाम से जाना जाता है। वह हिंदी, इंग्लिश के अलावा पंजाबी भाषा बोलना जानती है। उन्होंने साल 2014 में बतौर मॉडल अपने प्रोफेशनल करियर की शुरुआत की थी। वह शॉर्ट फिल्म ‘स्ट्रिंग्स’ में भी नजर आईं थीं।

Nashpreet Singh
4. संजना गणेशन (Sanjana Ganesan)
संजना गणेशन पिछले दिनों ही तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से शादी के बंधन में बंधी है। संजना का का जन्म 6 मई, 1991 को महाराष्ट्र के पुणे में हुआ था। उन्होंने बिशप्स स्कूल पुणे से स्कूलिंग और सिम्बायोसिस इंस्टिट्यूट ऑफ टेकनोलॉजी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। वह क्रिकेट के अलावा फुटबॉल और बैटमिंटन टूर्नामेंट को भी होस्ट कर चुकी हैं।
आइए जानें— IPL 2021- Rajasthan Royals Squad and Players list

आइए जानें— IPL 2021- Punjab Kings Squad and Players list

आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

Sanjana Ganesan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो