scriptIPL 2021: केकेआर के खिलाफ रोमांचक जीत के बाद वीरेन्द्र सहवाग ने WWE पहलवान अंडरटेकर से की मुंबई इंडियंस की तुलना | IPL 2021-virender sehwag compare mumbai indians to Undertaker | Patrika News

IPL 2021: केकेआर के खिलाफ रोमांचक जीत के बाद वीरेन्द्र सहवाग ने WWE पहलवान अंडरटेकर से की मुंबई इंडियंस की तुलना

locationनई दिल्लीPublished: Apr 14, 2021 07:50:46 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

सहवाग ने एक जीआईएफ भी पोस्ट किया, जिसमें अंडरटेकर ओरटोन को गले से पकड़कर उसी कॉफीन मे धकेलते दिखाई दे रहे हैं, जिसमें से वह निकले थे।

undertaker.png
IPL 2021 में मंगलवार को पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से हुआ। यह मुकाबला बुहत ही रोचक रहा और इस मैच में मुंबई इंडियंस ने केकेआर को 10 रनों से हरा दिया। हालांकि एक बार तो यह मैच केकेआर के पक्ष में ही जाता नजर आ रहा था लेकिन अंमित ओवरों में मुंबई इंडियंस ने बाजी पलटते हुए जीत हासिल की। इसके बाद कई दिग्गजों ने मुंबई इंडियंस की तारीफ की। वहीं टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कोलकाता नाइट राइटर्स पर मिली शानदार जीत के बाद मुम्बई इंडियंस की तुलना डब्ल्यूडब्ल्यूई के पहलवान अंडरटेकर से की।
सहवाग ने इंस्टाग्राम पर लिखा
बता दें कि वीरेन्द्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आईपीएल 2021 के अब तक के हर मैच के बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मुंबई और केकेआर के मैच के बाद सहवाग ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि यह कुछ ऐसा ही है जैसा अंडरटेकर ने कई मौकों पर अपने कॉफिन से निकलकर रैंडी ओरटोन को पटखनी दी है। साथ ही सहवाग ने एक जीआईएफ भी पोस्ट किया, जिसमें अंडरटेकर ओरटोन को गले से पकड़कर उसी कॉफीन मे धकेलते दिखाई दे रहे हैं, जिसमें से वह निकले थे। बता दें कि मंगलवार को मुम्बई को 152 रनों पर समेटने के बाद कोलकाता की आसान जीत की ओर अग्रसर थी, लेकिन मुंई के बॉलर्स ने अचानक पासा पलट दिया और अपनी टीम को 10 रनों से जीत दिला दी।
यह भी पढ़ें— IPL 2021: चेतन सकारिया के लिए सहवाग का यह ट्वीट कर देगा आपको भी इमोशनल

virender_sehwag.png
शाहरुख ने मांगी माफी
वहीं मुंबई इंडियंस से मिली इस करीबी हार के बाद केकेआर टीम के मालिक शाहरूख खान ने प्रशंसकों से माफी मांगी है। शाहरूख ने टीम की हार के बाद ट्वीट कर कहा कि निराशाजनक प्रदर्शन। प्रशंसकों से माफी चाहता हूं। बता दें कि इस मैच में केकेआर के आंद्रे रसेल ने पांच विकेट झटके और मुंबई को 152 रन पर रोका। लक्ष्य का पीछा करते हुए नीतीश राणा और शुभमन गिल ने टीम को बेहतर शुरूआत दिलाई। अंत में कोलकाता की पारी लड़खड़ा गई और वह 20 ओवर में सात विकेट पर 142 रन ही बना सकी और उसे जीते हुए मैच में हार का सामना करना पड़ा।
यह भी पढ़ें— पाकिस्तान दौरे पर धोनी ने कर दी थी ऐसी गलती, राहुल द्रविड ने लगा दी थीं डांट, जानिए पूरा किस्सा

रोहित ने की सूर्यकुमार की तारीफ
मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। इस मैच में टीम के अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके। मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार की तारीफ करते हुए कहा कि टीम को उनके जैसे निडर बल्लेबाजों की जरूरत है। साथ ही रोहित ने कहा कि सूर्यकुमार ने अपनी फॉर्म को बरकरार रखा है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे बल्लेबाजी करते हुए निडर रहते हैं। जब वे शॉट्स खेलते हैं और उन्हें नहीं लगता कि वो जोखिम उठा रहे हैं। हमें ऐसे खिलाड़ी की ही जरूरत है जो निडर होकर खेले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो