scriptIPL 2021: हर्षल पटेल की सोच के बारे में क्या बोले विराट कोहली? RCB को दिलाई थी सफलता | IPL 2021: What Virat Kohli said about Harshal Patel's thinking | Patrika News

IPL 2021: हर्षल पटेल की सोच के बारे में क्या बोले विराट कोहली? RCB को दिलाई थी सफलता

locationनई दिल्लीPublished: Apr 10, 2021 06:26:37 pm

Submitted by:

Mohit sharma

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( RCB ) के कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाज हर्षल पटेल की तारीफ की

untitled_2.png

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( RCB ) के कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाज हर्षल पटेल की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तेज गेंदबाज की सोच में स्पष्टता है और उन्हें अच्छी तरह पता है कि फ्रेंचाइजी ने उन्हें अपने साथ क्यों जोड़ा है और वह बिल्कुल वही देने की कोशिश कर रह ेहैं। मुम्बई इंडियंस के साथ शुक्रवार को हुए मैच के बाद कोहली ने कहा, हमने दिल्ली से ट्रेड में हर्षल को हासिल किया। वह जिम्मेदारी को फिर से स्वीकार कर रहा है और अपनी योजनाओं के साथ स्पष्ट है। आज उन्होंने अंतर पैदा किया। वह हमारे डेथ ओवर गेंदबाज बनने जा रहे हैं। एक कप्तान के रूप में आप स्पष्टता वाले खिलाड़ी चाहते हैं, और उसके पास वह है।

IPL 2021 में पिछले सीजन का हिसाब चुकाने उतरेगी CSK, जानिए कमजोरी और मजबूती का गणित

हर्षल ने इस मैच में 27 रन देकर पांच विकेट हासिल किए। अंतिम ओवर में हर्षल ने तीन विकेट हासिल किए। इस ओवर में मुम्बई के चार विकेट गिरे। एक रन आउट था। कोहली ने अपने अन्य गेंदबाजों – मोहम्मद सिराज और काइल जैमीसन की भी सराहना की। दोनों ने इकोनॉमी रेट को काफी अच्छा रखा और बल्लेबाजों को गेंदबाजी बनाने का मौका नहीं दिया। जैमीसन ने अच्छी शुरूआत की। युजी (युजवेंद्र चहल) भी अच्छा था। सिराज भी अच्छा था।

IPL 2021 में आज DC से भिड़ेगी CSK, मुकाबले से पहले सुरेश रैना को लेकर क्या बोले रिकी पोंटिंग?

29 गेंदों में 33 रन बनाने वाले आरसीबी के कप्तान ने कहा कि टूर्नामेंट में ओपनर के रूप में एमआई का सामना करना महत्वपूर्ण था क्योंकि टीम ने उन्हें उन विकल्पों के बारे में बताया जो उनके पास थे। कोहली ने कहा, प्रतियोगिता में सबसे मजबूत पक्ष के खिलाफ खेलते हुए हमारी टीम का टेस्े महत्वपूर्ण था। हर कोई इस खेल में शामिल था, और जब आप दो विकेट से जीतते हैं, तो इसका मतलब है कि हर किसी ने योगदान दिया है। मेरे लिए बहुत सारे विकल्प हैं।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो