script

IPL 2021: पहले मैचे में क्यों नहीं खेले केन विलियम्सन? कोच बेलिस ने किया खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 14, 2021 04:24:35 pm

Submitted by:

Mohit sharma

इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL के 14वें सीजन में केन विलियम्सन को टीम में जगह नहीं मिल पाई है।

IPL 2021: पहले मैचे में क्यों नहीं खेले केन विलियम्सन? कोच बेलिस ने किया खुलासा

IPL 2021: पहले मैचे में क्यों नहीं खेले केन विलियम्सन? कोच बेलिस ने किया खुलासा

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 14वें सीजन ( IPL 2021 ) में केन विलियम्सन ( Kane Williamson ) को टीम में जगह नहीं मिल पाई है। दरअसल, करियर की शुरुआत में कुछ लोगों ने विलियम्सन को टी20 का बल्लेबाज नहीं माना था। लेकिन न्यूजीलैंड के इस कैप्तान ने न केवल लोगों का भ्रम तोड़ा, बल्कि यह साबित भी करके दिखाया कि वहह क्रिकेट के इस सबसे छोटे प्रारूप में भी रन अर्जित करने का दम रखते हैं। आईपीएल 2021 में एसआरएच के लिए खेल रहे विलियम्सन अधिकांश सीजन की शुरुआत में अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं होते।

IPL 2021: गेंदबाजों ने मुम्बई को दिलाई सीजन की पहली जीत, देखिए मैच की Highlights

विलियम्सन के स्थान पर बेयरस्टो टीम के लिए खेल रहे

इस बार भी विलियम्सन को सनराइजर्स ने सीजन के अपने पहले मुकाबले में उनको टीम में जगह नहीं दी थी। दरअसल, उनके स्थान पर बेयरस्टो टीम के लिए खेल रहे हैं। हालांकि इसका मतलब यह नहीं कि टीम उनको कम क्षमतावान मानती है, बल्कि उनका पूरी तरह से फिट न हो पाना है। गौरतलब है कि आईपीएल से पहले ही विलियम्सन चोटिल हो गए थे। उनकी कोहनी में चोट लग गई थी। यही वजह है कि वो बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे। एसआरएच के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस की मानें तो विलियम्सन के फिट न होने की वजह से उनको कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले मैच में शामिल नहीं किया गया।

IPL 2021, KKR vs MI Live Cricket Score: मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रन से हराया

चौथे नंबर पर खेलते हुए 11 पारियों में 317 रन बनाए

गौरतलब है कि वह विलियम्सन ही हैं, जिन्होंने पिछले सीजनों में सनराइजर्स के लिए चौथे नंबर पर खेलते हुए 11 पारियों में 317 रन बनाए थे। बेलिस ने एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि केन को अभी पूरी तरह से फिट होने में समय लगेगा। अगर वह फिट होते तो जॉनी बेयरस्टों के स्थान पर वो ही खेलते।

ट्रेंडिंग वीडियो