IPL से जुड़े पांच सवालों के जवाब देकर फ्लिपकार्ट पर रोजाना जीत सकते हैं ढेरों इनाम

इस क्विज में हिस्सा लेकर सही जवाब देने वाले यूजर इनाम में गिफ्ट्स, डिस्काउंट कूपन और फ्लिपकार्ट सुपर कॉइन्स जीत सकते हैं।

By: Mahendra Yadav

Published: 21 Apr 2021, 05:22 PM IST

क्रिकेट का महाकुंभ आईपीएल 2021 चल रहा है। आईपीएल में खेले जाने वाले मुकाबले बड़े रोचक होते हैं। क्रिकेट फैंस आईपीएल के हर मैच को बड़े ध्यान से देखते हैं। ऐसे में अगर आप भी आईपीएल फैन हैं तो आप भी आईपीएल से जुड़े कुछ सवालों के जवाब देकर इनाम जीत सकते हैं। दरअसल, ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपने प्लेटफॉर्म पर एक क्विज चलाता है। इस क्विज का नाम फ्लिपकार्ट डेली ट्रिविया है। इस क्विज में हिस्सा लेकर सही जवाब देने वाले यूजर इनाम में गिफ्ट्स, डिस्काउंट कूपन और फ्लिपकार्ट सुपर कॉइन्स जीत सकते हैं।

आईपीएल से संबंधित सवाल
फ्लिपकार्ट के इस डेली ट्रिविया क्वीज में आईपीएल 2021 के मैचों से संबंधित सवाल पूछे जाते हैं। यह क्विज रात 12 बजे लाइव होती है और दोपहर 12 बजे तक यूजर्स को सवालों के जवाब देने होते हैं। इसमें आईपीएल से संबंधित पांच सवाल पूछे जाते हैं। साथ ही इसमें यूजर्स से जनरल नॉलेज और करेंट अफेयर्स पर आधारित सवाल भी पूछे जाते हैं। इस क्विज में भाग लेने के लिए यूजर्स को फ्लिपकार्ट के गेम जोन सेक्शन में जाना होगा। वहां सभी सवालों के साथ जवाब के लिए चार ऑप्शन दिए जाते हैं। इनमें से यूजर्स को सही जवाब चुनना होते हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2021: अगर आपके पास है स्मार्टफोन तो ऐसे देखें फ्री में आईपीएल के लाइव मैच

ipl_2021.png

पहले 50000 लोगों को ही मिलेंगे इनाम
बता दें कि फ्लिपकार्ट के इस डेली ट्रिविया में भाग लेने वाले पहले 50000 लोगों को ही इनाम जीतने का मौका दिया जाता है। इसमें हिस्सा लेने वाले पहले 50000 यूजर्स इनाम के रूप में कूपंस, प्राइज और कई तरह के गिफ्ट जीत सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स फ्लिपकार्ट सुपर कॉइंस भी जीत सकते हैं। हालांकि इसके लिए यूजर्स को सभी सवालों के सही जवाब देने होंगे।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 Points Table: पांच बार की चैंपियन मुंबई को हराकर दूसरे स्थान पर पहुंची दिल्ली

आईपीएल में आज दो मैच
बता दें कि आईपीएल 2021 टूर्नामेंट में बुधवार को दो मैच होंगे। पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच हो रहा है। इसके बाद दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। बता दें कि चेन्नई और कोलकाता इस टूर्नामेंट में अब तक तीन-तीन मैच खेल चुकी हैं। चेन्नई ने अपने तीन मैचों में से दो मैच जीते हैं और एक हारा है। वहीं केकेआर ने अपने 3 मैच में से सिर्फ एक ही जीता है। वहीं इस टूर्नामेंट में खेले गए अब तक के मैचों पर नजर डालें तो आरसीबी अंकतालिका में नंबर 1 पर है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स दूसरे नंबर पर है।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned