scriptIPL 2021 phase 2: धोनी की टीम को UAE में उतरने की नहीं मिली मंजूरी, चेन्नई में क्वारंटीन हैं खिलाड़ी | IPL 2021Phase 2- CSK still does not have approval to land in UAE | Patrika News

IPL 2021 phase 2: धोनी की टीम को UAE में उतरने की नहीं मिली मंजूरी, चेन्नई में क्वारंटीन हैं खिलाड़ी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 11, 2021 02:45:17 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

IPL 2021: धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कई खिलाड़ी चेन्नई पहुंच गए हैं। यहां से टीम को 13 अगस्त को यूएई के लिए उड़ान भरनी है।

csk.png
इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण (IPL 2021 phase 2) अगले महीने यानि सितंबर से शुरू होने जा रहे हैं। ऐसे में आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं। महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कई खिलाड़ी चेन्नई पहुंच गए हैं। यहां से टीम को 13 अगस्त को यूएई के लिए उड़ान भरनी है। यूएई जान के लिए कप्‍तान एमएस धोनी, सुरेश रैना और रॉबिन उथप्‍पा सहित काफी खिलाड़ी चेन्‍नई पहुंच चुके हैं। हालांकि अब इनकी यूएई जाने की योजना को झटका लगता नजर आ रहा है।
यूएई में उतरने की मंजूरी नहीं मिली
आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट के दूसरे चरण के लिए 13 अगस्त को यूएई के लिए उड़ान भरने की योजना बना रही है। लेकिन एसके को अभी तक UAE की सरकार से दुबई में उतरने की अनुमति नहीं मिली है। ऐसे में टीम को कुछ दिन और इंतजार करना पड़ सकता है। वहीं एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्‍वनाथन ने कहा है कि यूएई में उतरने के लिए वहां की सरकार की मंजूरी की जरूरत है और वे इसका इंतजार कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें— इस भारतीय महिला क्रिकेटर ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर दिया ऐसा बयान, कहा-भारत में लोग मुझे मार डालेंगे

https://twitter.com/hashtag/ThalaDharisanam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/HomeSweetDen?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जल्द अनुमति की मिलने की उम्मीद
इसके साथ ही काशी विश्‍वनाथन ने कहा कि चेन्नई सुपर किेंग्स के खिलाड़ी चेन्नई पहुंच चुके हैं और वहां पर क्‍वारनटीन हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें विश्‍वास है कि बुधवार को यूएई में उतरने की अनुमति मिल जाएगी और वे तय कार्यक्रम के अनुसार, 13 अगस्‍त को यूएई के लिए उड़ान भर लेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि ऐसा नहीं होता है तो इस योजना को कुछ दिन आगे के लिए टाल दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें— जब पाकिस्तानी गेंदबाज ने की धोनी का सिर फोड़ने की कोशिश, माही ने ऐेसे लिया बदला, देखें वीडियो

पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स का ही
टूर्नामेंट की बात करें तो आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शरुआत 19 सितंबर से होगी। इसका फाइनल 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। बीसीसीआई के शेड्यूल के अनुसार दूसरे चरण में पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स का ही होगा। 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच से दूसरे चरण की शुरुआत होगी। इसके बाद मैच अबु धाबी में शिफ्ट किए जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो