scriptIpl 2022 4 IPL players who sold in big amount but failed to perform | 4 आईपीएल खिलाड़ी जिन्हें मिली बड़ी रकम, लेकिन प्रदर्शन करने में रहे नाकाम | Patrika News

4 आईपीएल खिलाड़ी जिन्हें मिली बड़ी रकम, लेकिन प्रदर्शन करने में रहे नाकाम

आईपीएल 2022 में कुछ प्लेयर ऐसे भी हैं जिन्हें टीमों ने मोटी रकम देकर अपने बेड़े में शामिल किया था लेकिन वह नाम के मुताबिक प्रदर्शन करने में असफल रहे हैं।

नई दिल्ली

Updated: April 21, 2022 05:19:15 pm

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत 26 मार्च से हो चुकी है और इस टूर्नामेंट का फाइनल 29 मई को खेला जाएगा। टूर्नामेंट में अभी तक 32 मैच हो चुके हैं। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो अभी तक गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) 10 अंकों के के साथ पहले स्थान पर है। वही 9 बार की चैंपियन रही मुंबई इंडियंस (mumbai indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (csk) की हालत इस बार बदहाल नजर आ रही हैं। मुंबई को तो लगातार 6 हार का सामना करना पड़ा है।

वही इस बार आईपीएल में हमें कई युवा नजर आ रहे हैं जो बेहतरीन प्रदर्शन कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं जैसे अनुज रावत, अभिषेक शर्मा, तिलक वर्मा इत्यादि। लेकिन आईपीएल 2022 में कुछ प्लेयर ऐसे भी हैं जिन्हें टीमों ने मोटी रकम देकर अपने बेड़े में शामिल किया था लेकिन वह नाम के मुताबिक प्रदर्शन करने में असफल रहे हैं। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही 4 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं।
Ipl 2022 4 IPL players who sold in big amount but failed to perform
4 आईपीएल खिलाड़ी जिन्हें मिली बड़ी रकम, लेकिन प्रदर्शन करने में रहे नाकाम

1) ईशान किशन (ishan kishan)

इस पॉकेट साइज डायनामाइट का बल्ला उस तरीके से नहीं गर्जा है जैसा पिछले सीजन में गर्जा था। वैसे आपको बता दें ईशान किशन आईपीएल 2022 में सबसे महंगे खिलाड़ी थे। इन्हें मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ की राशि देकर अपनी टीम में शामिल किया था। मुंबई ने ईशान को इसलिए खरीदा था कि वह ओपनिंग में रोहित शर्मा को ताबड़तोड़ शुरुआत देने में मदद करें। लेकिन अभी तक आप उनका प्रदर्शन देखें तो उन्होंने निराश किया है। ईशान ने अब तक 6 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 191 रन बनाए है। साथ ही उनका सर्वाधिक स्कोर 81 रहा।
ishaan_kishan.jpg
2) रोहित शर्मा (rohit sharma)

एक और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी रोहित शर्मा आईपीएल 2022 में खराब फॉर्म से जूझते हुए नजर आ रहे हैं और इसका परिणाम टीम के प्रदर्शन में भी देखने को मिल रहा है। टूर्नामेंट में अभी तक मुंबई को लगातार छह हार का सामना करना पड़ा है। रोहित के आंकड़ों की बात करें उन्होंने इस सीजन में 6 मैच खेले हैं और 129 के स्ट्राइक रेट से मात्र 114 रन बनाए हैं। उनका सर्वाधिक स्कोर 41 रहा है। आपको बता दें कि फ्रेंचाइजी ने उन्हें 16 करोड़ रुपये देकर रिटेन किया था।
rohit_sharma.jpg
3) कीरोन पोलार्ड (kiron pollard)

कीरोन पोलार्ड ने अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है। आईपीएल 2022 से पहले पोलार्ड को मुंबई इंडियंस ने 4 करोड़ में रिटेन किया था। पोलार्ड भी इस सीजन खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और कुछ खास नहीं कर सके हैं। पोलार्ड ने भी अब तक 6 मैच खेले हैं और मात्र 82 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 25 रहा है। वही इस ऑल राउंडर ने बॉलिंग में भी निराश किया है, अभी तक उन्हें सिर्फ एक विकेट ही मिला है।
kiorn.jpg
4) केन विलियमसन (kane Williamson)

केन विलियमसन को आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने 14 करोड़ के मोटी रकम में रिटेन किया था। इस समय केन हैदराबाद के कप्तान है, 2022 आईपीएल में केन विलियमसन ने अभी तक छह मैच खेले हैं जिसमें मात्र 21.17 की औसत से 127 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक निकला हैं। हैदराबाद के लिए यह चिंता का विषय है कि इतना बड़ा प्लेयर ऐसा प्रदर्शन कर रहा हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Bharat Drone Mahotsav 2022: दिल्ली में ड्रोन फेस्टिवल का उद्घाटन कर बोले मोदी- 2030 तक ड्रोन हब बनेगा भारतपहली बार हिंदी लेखिका को मिला International Booker Prize, एक मां की पाकिस्तान यात्रा पर आधारित है उपन्यासजम्मू कश्मीर: टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या का 24 घंटे में लिया बदला, तीन दिन में सुरक्षा बलों ने मारे 10 आतंकीखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलपाकिस्तान में 30 रुपए महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, Pak सरकार को घेरते हुए इमरान खान ने की मोदी की तारीफअजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातचांदी के गहने-सिक्के की भी हो सकती है हॉलमार्किंगमहाराष्ट्र के पालघर में 25 फीट गहरी खाई में गिरी बस, कई लोग हुए घायल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.