scriptIPL 2022 again after 9 years CSK got out under 100 against Mumbai | IPL 2022: 9 साल बाद वही मैदान, वही विपक्षी टीम, चेन्नई ने फिर बनया ये शर्मनाक रिकॉर्ड | Patrika News

IPL 2022: 9 साल बाद वही मैदान, वही विपक्षी टीम, चेन्नई ने फिर बनया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

IPL 2022 chennai lowest total: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में चेन्नई की टीम ने 9 साल बाद एक बार फिर इतिहास दोहराया है। चेन्नई इस मैच में मात्र 97 रनों पर ऑलआउट हो गई है। आईपीएल के इतिहास में दूसरी बार है जब ऐसा हुआ है।

नई दिल्ली

Published: May 12, 2022 09:55:10 pm

IPL 2022 CSK vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वे सीजन का 59वां मुक़ाबला पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जा रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में चेन्नई की टीम ने 9 साल बाद एक बार फिर इतिहास दोहराया है।
csk.png
चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम इस मैच में मात्र 97 रन पर ढेर हो गई।

चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम इस मैच में मात्र 97 रन पर ढेर हो गई। यह आईपीएल के इतिहास में दूसरी बार है जब महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई 100 रन के अंदर ऑलआउट हुई है। इससे पहले 2013 चेन्नई मात्र 79 रन पर ऑलआउट हुई थी। वह मैच भी वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था और तब भी मुंबई इंडियंस ने यह कारनामा किया था।

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 16 ओवर में 97 रन बनाए। टीम के कप्तान धोनी ने सबसे ज्यादा नाबाद 36 रन बनाए। मुंबई की ओर से डेनियल सैम्स ने तीन विकेट लिए। वहीं, रिले मेरेडिथ और कुमार कार्तिकेय ने दो-दो विकेट झटके, जबकि जसप्रीत बुमराह और रमनदीप सिंह ने एक-एक विकेट लिया।
इससे पहले, टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की शुरुआत बेहद खराब रही, क्योंकि पावरप्ले में ही उनकी 32 रनों पर आधी टीम पवेलियन लौट गई। इस दौरान, डेवोन कॉनवे (0), मोईन अली (0), रॉबिन उथप्पा (1), ऋतुराज गायकवाड़ (7) और अंबाती रायडू (10) जल्द ही आउट हो गए। इसके बाद, कप्तान एमएस धोनी और शिवम दुबे ने धर्य से खेलते हुए पारी को आगे बढ़ाया। लेकिन दुबे (10) भी मेरेडिथ के शिकार हो गए।
इसके बाद, डेरेन ब्रावो ने धोनी के साथ मिलकर कुछ महत्वपूर्ण रन टीम के लिए जोड़े। वहीं, दूसरी छोर पर धोनी ने भी कुछ अच्छे शॉट लगाए। ब्रावो ने धोनी के साथ मिलकर 29 गेंदों में 39 रनों की साझेदारी की। इस बीच, कुमार कार्तिकेय ने एक ही ओवर में दो विकेट झटकर कर चेन्नई को और मुश्किल में डाल दिया। उन्होंने ब्रावो (12) और सिमरजीत सिंह (2) को चलता किया।
इसके बाद, महेश थीक्षाना को बिना खाता खोले ही रमनदीप सिंह ने पवेलियन भेज दिया, जिससे 12.5 ओवरों में 81 रनों पर ही चेन्नई ने नौ विकेट खो दिए। दूसरी छोर पर धोनी ने टीम के लिए छक्के और चौके लगाए, लेकिन सिंगल लेने के प्रयास में मुकेश चौधरी (4) रन आउट हो गए, जिससे चेन्नई 16 ओवरों में 97 रनों पर ढेर हो गई। धोनी चार चौके और दो छक्कों की मदद से 32 गेंदों में 36 रन बनाकर नाबाद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलपंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के OSD प्रदीप कुमार भी हुए गिरफ्तार, 27 मई तक पुलिस रिमांड में विजय सिंगलारिलीज से पहले 1 जून को गृहमंत्री अमित शाह देखेंगे अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', जानिए किस वजह से रखी जा रहीं स्पेशल स्क्रीनिंगGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबIPL 2022, Qualifier 1 RR vs GT: मिलर के तूफान में उड़ा राजस्थान, गुजरात ने पहले ही सीजन में फाइनल में बनाई जगहRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेस'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.