scriptipl 2022 chennai super kings vs sunrisers hyderabad live updates | IPL 2022, CSK vs SRH : चेन्‍नई ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 155 रन का लक्ष्‍य | Patrika News

IPL 2022, CSK vs SRH : चेन्‍नई ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 155 रन का लक्ष्‍य

IPL 2022, CSK vs SRH : चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल के 15वें सीजन का 17वां मैच खेला जा रहा है। चेन्नई और हैदराबाद को टूर्नामेंट में पहली जीत की तलाश है। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई टीम ने निधारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 154 रन बनाए है।

नई दिल्ली

Published: April 09, 2022 05:30:59 pm

IPL 2022, CSK vs SRH : आईपीएल 2022 का 17वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। डीवाई पाटिल स्टेडियम में इस मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंबाजारी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई टीम ने निधारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 154 रन बनाए है। चेन्नई की ओर से सबसे ज्यादा मोईन अली ने 48 रन और रवींद्र जडेजा ने 23 रन बनाए है। हैदराबाद की ओर से वाशिंगटन सुंदर और टी नटराजन ने दो दो विकेट चटकाए। वहीं भुवनेश्वर कुमार, मार्को जेन्सेन और एडेन मार्क्राम ने एक एक विकेट अपने नाम किए।

IPL 2021, CSK vs SRH
IPL 2021, CSK vs SRH

दोनों टीमों का पहली जीत की तलाश
चेन्नई और हैदराबाद को इस सीजन में पहली जीत की तलाश है। दोनों ही टीमें इस आईपीएल में अपना खाता खोलने के लिए मैच में जी-जान लगाने वाली हैं। रवींद्र जडेजा की कप्तानी वाली टीम चेन्नई के बल्लेबाजों और गेंदबाजों के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी दिखी है। वहीं, हैदराबाद की न तो गेंदबाजी चली है न ही बल्लेबाजी। चेन्नई को 3 जबकि हैदराबाद को लगातार 2 मैचों में हार झेलनी पड़ी है। दोनों ही टीमें अपनी-अपनी पहली जीत का इंतजार कर रही हैं।

चेन्नई को 3 और हैदराबाद को 2 मैच में मिली हार
चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को पहले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (6 विकेट), दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स (6 विकेट) और तीसरे मैच में पंजाब किंग्स (54 रन) के खिलाफ हार मिली थी। दूसरी ओर, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी अब तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है। उसे पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स (61 रन) और दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स (12 रन) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़े- IPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग्स का फुल स्क्वाड और प्लेयर्स लिस्ट



चेन्नई और हैदराबाद के हेड टू हेड
आईपीएल में चेन्नई और हैदराबाद की टीमें अब तक 16 मैचों में आमने-सामने हुई है। इन 16 मैचों में से चेन्नई को 12 मुकाबले में जीत मिली है। वहीं हैदराबाद ने सिर्फ 4 मैचों में जीत हासिल की है। आंकड़ों के अनुसार, हैदराबाद पर चेन्नई का पलड़ा बहुत भारी नजर आ रहा है। अब तक चेन्नई फ्लॉप रही है और हैदराबाद के पास जीत का अच्छा मौका है। इस सीजन की बात करें तो दोंनों ही टीमों का खराब प्रदर्शन रहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स : रॉबिन उथप्‍पा, ऋतुराज गायकवाड़, मोईन अली, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, महीश दीक्षाणा, मुकेश चौधरी।

यह भी पढ़े- IPL 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद का फुल स्क्वाड और प्लेयर्स लिस्ट


सनराइजर्स हैदराबाद : अभिषेक शर्मा, केन विलियम्सन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, भवुनेश्‍वर कुमार, मार्को जानसन, उमरान मलिक, टी नटराजन।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेरपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.