scriptIPL 2022 CSK beat DC by 91 runs twitter filled with memes | IPL 2022: चेन्नई से बुरी तरह हारा मुंबई, सोशल मीडिया पर बने ये मजेदार मीम्स | Patrika News

IPL 2022: चेन्नई से बुरी तरह हारा मुंबई, सोशल मीडिया पर बने ये मजेदार मीम्स

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा 209 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली 17.4 ओवर में मात्र 117 रन बनाकर ढेर हो गई। दिल्ली की हार पर सोशल मीडिया में मजेदार मींस बन रहे हैं।

Updated: May 08, 2022 11:47:35 pm

IPL 2022 CSK vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वे सीजन का 55वां मुक़ाबला दिल्ली कैपिटल्स (DC) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला गया। नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई ने दिल्ली को 91 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। यह रनों के अंतर से चन्नई की चौथी सबसे बड़ी जीत है।
chennai.png
चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया।
डेवोन कॉनवे की ताबड़तोड़ 87 रनों की पारी की मदद से चेन्नई ने दिल्ली के सामने 209 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में दिल्ली की टीम मोईन अली की घातक गेंदबाजी के सामने 17.4 ओवर में मात्र 117 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। मोईन ने मैच में मिचेल मार्श, दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत और रिपल पटेल को पवेलियन भेजा। वहीं, तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी और सिमरजीत सिंह ने भी दो-दो विकेट झटके।
इस जीत के साथ चेन्नई की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अभी बरकरार हैं। उसके 11 मैचों में चार जीत और सात हार के साथ आठ अंक हैं। चेन्नई के फिलहाल 10 अंक हैं और वह नौवें से आठवें स्थान पर पहुंच गई है।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पावरप्ले में दिल्ली ने अपने दोनों सलामी बल्लेबाज एस भारत और डेविड वॉर्नर को खो दिया। सात ओवर पर दिल्ली कैपिटल्स ने दो विकेट पर 71 रन बना लिए थे। लेकिन तभी मोईन अली ने मिचेल मार्श को 25 रनों के निजी स्कोर पर चलता किया।
इसके बाद 10वें ओवर में मोईन ने दो विकेट निकाले। उन्होंने ओवर की पहली गेंद पर कप्तान ऋषभ पंत को बोल्ड किया। पंत 11 गेंदों पर 21 रन बना सके। इसके बाद रिपल पटेल ने मोईन के ओवर की तीसरी गेंद पर सिक्स लगाया। चौथी गेंद पर एक बार फिर रिपल बड़े शॉट की तरफ बढ़े, लेकिन बाउंड्री लाइन पर कॉनवे ने उनका बेहतरीन कैच पकड़ा। रिपल तीन गेंदों पर छह रन बना सके।
11वें ओवर में दिल्ली की टीम को दो झटके लगे। मुकेश चौधरी ने ओवर की पहली गेंद पर अक्षर पटेल को क्लीन बोल्ड किया। अक्षर एक रन बना सके। इसके बाद पांचवीं गेंद पर मुकेश ने रोवमन पॉवेल को धोनी के हाथों कैच कराया। पॉवेल तीन रन बना सके।
99 रन के स्कोर पर दिल्ली को आठवां झटका लगा। सिमरजीत सिंह ने कुलदीप यादव को रॉबिन उथप्पा के हाथों कैच कराया। कुलदीप 17 गेंदों पर पांच रन बनाकर आउट हुए। दिल्ली की इस हार के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स मजेदार मींस शेयर कर रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करहैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!NIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराउदयपुर हत्याकांड का साइडइफेक्ट! मुस्लिम फेरीवालों से सामान खरीदने पर 5100 रुपए का जुर्माना, ग्राम पंचायत का लेटर पैड वायरलकौन है डॉक्टर महरीन काजी, जिनसे IAS अतहर आमिर करने जा रहे दूसरी शादीUdaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोजयपुर में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा धुएं का गुबार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.