scriptIPL 2022 CSK vs MI dream 11 team prediction playing 11 fantasy team | CSK vs MI Dream 11: अपनी ड्रीम 11 टीम में इन खिलाड़ियों को करें शामिल, ये होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11 | Patrika News

CSK vs MI Dream 11: अपनी ड्रीम 11 टीम में इन खिलाड़ियों को करें शामिल, ये होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11

IPL 2022 playing 11 : मुंबई की टीम पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। ऐसे में वह अब प्रतिष्ठा के लिए खेलेगी, जबकि चेन्नई तकनीकी रूप से अभी भी दौड़ में है, बशर्ते बाकी मैचों के नतीजे उसके अनुकूल रहें।

नई दिल्ली

Published: May 12, 2022 05:37:05 pm

IPL 2022, CSK vs MI Team Playing 11 Today Match, Chennai super kings vs Mumbai Indians Dream11 Team Prediction: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वे सीजन का 59वां मुक़ाबला पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।
mi_vs_csk.png
चेन्नई सुपरकिंग्स बनाम मुंबई इंडियंस
मुंबई की टीम पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। ऐसे में वह अब प्रतिष्ठा के लिए खेलेगी, जबकि चेन्नई तकनीकी रूप से अभी भी दौड़ में है, बशर्ते बाकी मैचों के नतीजे उसके अनुकूल रहें। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम अगर मुंबई से हार जाती है तो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।
रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस लीग से बाहर हो गई है। वहीं, महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली सीएसके के पास अंतिम चार में जगह बनाने की केवल गणितीय संभावना है, क्योंकि वे 11 मैचों में से सिर्फ चार जीत के साथ अंक तालिका में नौवें स्थान पर हैं।
न्यूजीलैंड के डेवोन कॉनवे अच्छी फॉर्म में है और उन्होंने लगातार तीन अर्धशतक लगाए हैं। ड्वेन ब्रावो विकेट लेने में सबसे आगे हैं। उन्होंने अब तक 16 विकेट झटके हैं।

जब ये दोनों टीम पिछली बार एक-दूसरे से भिड़े थे, तो धोनी ने आखिरी गेंद पर चौका मारकर मुंबई इंडियंस को तीन विकेट से हरा दिया था। तब धोनी ने अंतिम चार गेंदों पर 16 रन बनाए थे।

इस स्टेडियम में हुए 15 मैचों में पीछा करने वाली टीम आठ मौकों पर विजयी हुई है, इस सीजन में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 173 रहा है।
ड्रीम 11 टीम - इशान किशन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, तिलक वर्मा, शिवम दुबे, मोइन अली, कुमार कार्तिकेय, डेनियल सैम्स, जसप्रीत बुमराह , महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी।

संभावित प्लेइंग 11
चेन्नई सुपरकिंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, मोइन अली, ड्वेन ब्रावो, महेश थीक्षाना, सिमरजीत सिंह, मुकेश चौधरी।
मंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह/अनमोलप्रीत सिंह, टिम डेविड, कीरोन पोलार्ड, डेनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, कुमार कार्तिकेय, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

भीषण गर्मी : देश में 140 में से 60 बड़े बांधों का पानी घटा, राजस्थान के भी तीन बांधमंकीपॉक्स पर WHO की आपात बैठक में अहम खुलासा: यूरोप में अब तक 100 से अधिक मामलों की पुष्टि, जानिए 10 अपडेटJNU कैंपस में एमसीए की छात्रा से रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तारकैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में बोले राहुल गांधी, भारत में ठीक नहीं हालात, BJP ने चारों तरफ केरोसिन छिड़क रखा हैकर्नाटक में बड़ा हादसाः बारातियों से भरी गाड़ी पेड़ से टकराई, 7 की मौत, 10 जख्मीजल्द ही कमर्शियल फ्लाइट्स शुरू करेगा जेट एयरवेज, DGCA ने दी मंजूरीमाता वैष्णो देवी के प्रमुख पुजारी अमीर चंद का निधन, जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल सहित कई नेताओं ने जताया दुखज्ञानवापी मस्जिद केसः प्रोफेसर रतन लाल की गिरफ्तारी पर हंगामा, DU में छात्रों का प्रदर्शन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.