scriptIpl 2022 csk vs pbks final report card chennai vs punjab | IPL 2022 CSK vs PBKS : रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने चेन्नई को 11 रनों से हराया | Patrika News

IPL 2022 CSK vs PBKS : रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने चेन्नई को 11 रनों से हराया

IPL 2022 Match 38 CSK vs PBKS : इंडियन प्रीमियर लीग का 2022 का 38 वां मुकाबला चेन्नई और पंजाब के बीच हुआ। इस मैच को पंजाब ने 11 रनों से जीत लिया है।

नई दिल्ली

Updated: April 25, 2022 11:55:45 pm

IPL 2022 Match 38 CSK vs PBKS : आईपीएल 2022 का 38 वां मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच मुंबई के वानखेड़े मैदान पर हुआ। इस रोमांचक मैच में पंजाब ने चेन्नई को 11 रनों से हरा दिया है। इससे पहले टॉस जीतकर चेन्नई ने पंजाब के खिलाफ गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 4 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए।

पंजाब की तरफ से शिखर धवन 88 और भानुका राजपक्षा के 42 रनों की बदौलत, चेन्नई को 188 रनों का मजबूत लक्ष्य दिया। जबाब में चेन्नई की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन ही बना पाई। पंजाब की तरफ से गेंदबाजों ने आखिरी ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हुए पंजाब को मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
Ipl 2022 csk vs pbks final report card chennai vs punjab
रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने चेन्नई को 11 रनों से हराया
रायडु पर भारी पड़े अर्शदीप

इससे पहले मैच में पंजाब की धीमी शुरुआत थी, पंजाब ने बल्लेबाजी के दौरान पहले छह ओवर में 37 रन जोड़े। इसके बाद कप्तान मयंक 18 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए। लेकिन इसके बाद धवन और भानुका के बीच शतकीय साझेदारी की बदौलत पंजाब निर्धारित ओवरों में 187 रन बनाने में कामयाब रही। लक्ष्य पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत अच्छी नहीं रही फॉर्म में चल रहे रोबिन उथप्पा 1 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके अलावा ऋतुराज गायकवाड ने 30 रन बनाए, ऋतुराज के आउट होने के बाद अंबाती रायडू ने कप्तान जडेजा के साथ मिलकर साझेदारी कर मैच बनाने की कोशिश की लेकिन अंबाती तेजी से रन बनाने के चक्कर में 78 रनों पर आउट हो गए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 7 चौके और छह सिक्स लगाए।

16 वें ओवर में आया रोमांच

अंबाती रायुडू ने संदीप शर्मा के आखिरी और पारी के 16 ओवर में 3 सिक्स और 1 चौके की मदद से 23 रन निकालकर मैच का रुख बदलने की कोशिश की। चेन्नई को आखिरी 4 ओवर में जीत के लिए 47 रनों की आवश्यकता थी। कमाल की फॉर्म में दिख रहे अंबाती रायुडू 78 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके अलावा पंजाब के गेंदबाज अर्शदीप ने 19 वें ओवर में मात्र 8 रन दिए। जिस से चेन्नई के ऊपर दबाव बढ़ता गया। चेन्नई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 27 रनों की आवश्यकता थी। धोनी ने ऋषि धवन की पहली गेंद पर सिक्स जड़ मैच में रोमांच ला दिया, लेकिन ऋषि ने दूसरी गेंद यॉर्कर डाली, जो खाली रही और तीसरी गेंद पर ऋषि ने धोनी को कैच आउट करा पंजाब को मैच 11 रनों से मैच जिता दिया।

यह भी पढ़ें

शिखर धवन ने अपने 200वें मुकाबले को बनाया शानदार, जड़ डाले 87 रन, ट्विटर पर खास प्रतिक्रियाएं



सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

कश्मीर में आतंकी हमले में टीवी एक्ट्रेस की मौत, 10 साल के भतीजे पर भी हुई फायरिंगसुरक्षा एजेंसियों ने यासीन मलिक की सजा के बाद जारी किया आतंकी हमले का अलर्टIPL 2022, LSG vs RCB Eliminator Match Result: पाटीदार के दम पर जीता RCB, नॉकआउट मुकाबले में LSG को 14 रनों से हरायाटेरर फंडिंग केस में यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा, 10 लाख का जुर्मानायासीन मलिक की सजा से तिलमिलाया पाकिस्तान, PM शहबाज शरीफ, इमरान खान, शाहिद आफरीदी को आई मानवाधिकार की यादAir Force के 4 अधिकारियों की हत्या, पूर्व गृहमंत्री की बेटी का अपहरण सहित इन मामलों में था यासीन मलिक का हाथअमरनाथ यात्रियों को तीन लेयर में मिलेगी सिक्योरिटी, ड्रोन व CCTV कैमरों के जरिए भी रखी जाएगी नजरमहबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा- आप बता दो कि मुसलमानों के साथ क्या करना चाहते हो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.