scriptIPL 2022: ‘हार के बाद लोकेश राहुल पर भड़के गंभीर, लगाई क्लास’, जानें वायरल तस्वीर का सच | IPL 2022 gautam-gambhir angry at lokesh rahul after LSG defeat | Patrika News

IPL 2022: ‘हार के बाद लोकेश राहुल पर भड़के गंभीर, लगाई क्लास’, जानें वायरल तस्वीर का सच

locationनई दिल्लीPublished: May 26, 2022 11:56:10 am

Submitted by:

Siddharth Rai

IPL 2022: गौतम गंभी और लोकेश राहुल की एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को लेकर तरह-तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि हार के बाद गंभीर ने राहुल की क्लास ली है।

gautam.png

गौतम गंभीर हार के बाद काफी निराश थे।

IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने बुधवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए एलिमिनेटर मुक़ाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG)को 14 रन से हरा दिया। इस हार के लिए फैंस लखनऊ के कप्तान लोकेश राहुल को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया में एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में लखनऊ के मैंटर गौतम गंभीर हार के बाद काफी निराश लग रहे हैं और राहुल से कुछ कह रहे हैं।

यह तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है और लोग तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों खिलाड़ियों के बीच क्या बात हो रही है। यूजर्स का कहना है कि मैच हारने के बाद गौतम गंभीर ने केएल राहुल की क्लास लगा दी। मैच खत्म होने के बाद मैदान पर दोनों बात कर रहे थे। इस दौरान गंभीर का मूड कुछ ठीक नहीं लग रहा था।

लखनऊ ने इस मैच में बहुत सारी गलतियां की। खिलाड़ियों ने फील्डिंग के दौरान कई कैच ड्रॉप किए। इसके अलावा अपनी पारी में लखनऊ ने कुल 43 डॉट गेंदें खेलीं, यानी 7 ओवर में बिना रन के गए। टीम के कप्तान लोकेश राहुल ने 43 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। हालांकि बाद में उन्होंने अपना गेयर बदला और 58 गेंद पर 79 रन बनाए। लेकिन उनकी यह पारी टीम को मैच नहीं जीता सकी। अगर राहुल थोड़ा पहले अपनी पारी को बढ़ा लेते तो शायद नतीजा लखनऊ के पक्ष में होता।

एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने आई RCB की शुरुआत बेहद खराब रही थी। पहले ही ओवर में कप्तान फाफ डु प्लेसिस पवेलियन लौट गए। RCB ने 86 रन पर अपने तीन अहम बल्लेबाज विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस खो दिये थे। लेकिन फिर रजत पाटीदार ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 54 गेंदों पर 112 रनों की पारी खेली, जबकि दिनेश कार्तिक ने 23 बॉल पर नाबाद 37 रन बनाए और टीम को 20 ओवर में चार विकेट खोकर 207 रन तक पहुंचाया।

जवाब में लखनऊ की टीम 6 विकेट गंवाकर 193 रन ही बना सकी और 14 रनों से यह मैच गंवा दिया। कप्तान केएल राहुल ने 58 बॉल पर 79 रनों की पारी खेली, जबकि दीपक हुड्डा ने 26 बॉल पर 45 रन बनाए। रजत पाटीदार को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो