scriptipl 2022 gt vs csk playing 11 and prediction who will win today | IPL 2022, GT vs CSK प्रेडिक्शन और संभावित इलेवन: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस में होगी जबरदस्त भिड़ंत | Patrika News

IPL 2022, GT vs CSK प्रेडिक्शन और संभावित इलेवन: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस में होगी जबरदस्त भिड़ंत

IPL 2022 का 29वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। दोनोंं टीमों ने अपना पिछले मुकाबला जीता था। चेन्नई के लिए ये सीजन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। जानिए इस मैच में कौन मारेगा बाजी?

नई दिल्ली

Published: April 17, 2022 02:20:46 pm

IPL 2022 का 29वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज शाम को खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच पुणे में शाम 7:30 बजे धमाकेदार मुकाबला होगा। गुजरात टाइटंस ने अपना पिछला मुकाबला राजस्थान के खिलाफ जीता था। हार्दिक पांड्या ने इस मैच में धमाकेदार प्रदर्शन किया। चेन्नई ने भी अपने अंतिम मुकाबले में बैंगलोर को हराया था। गुजरात के मुकाबले देखा जाए तो इस बार चेन्नई की टीम कमजोर नजर आ रही है। गुजरात अंकतालिक में नंबर-1 पर मौजूद हैं और वहीं चेन्नई 9वें नंबर पर है।
ipl 2022 gt vs csk playing 11 and prediction who will win today
किसकी होगी जीत?

मैथ्यू वेड की फॉर्म चिंता का विषय

गुजरात ने पांच मुकाबले खेले हैं और चार मुकाबलों में उन्हें जीत मिली है। बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभाग में गुजरात ने अच्छा काम किया है। हालांकि मैथ्यू वेड की फॉर्म अभी भी चिंता का विषय बनी है। बल्लेबाजी में पांड्या ने अकेले जिम्मेदारी ली हुई है। इनके अलावा अन्य बल्लेबाजों को भी अब जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी। गेंदबाजों ने अभी तक अच्छा काम किया है। राशिद खान, मोहम्मद शमी, यश दयाल और लॉकी फर्गुसन ने सभी की कमर तोड़ रखी है।
चेन्नई की कमजोर गेंदबाजी

चेन्नई ने पिछला मैच जीता था लेकिन अभी भी खिलाड़ी रंग में नजर नहीं आ रहे हैं। गेंदबाजी में अनुभव की कमी साफ खल रही है। दीपक चाहर इस बार मौजूद नहीं है। सीनियर गेंदबाज सिर्फ ब्रावो है और उनके ऊपर ही गेंदबाजी निर्भर है। स्पिन विभाग भी अभी तक कमाल नहीं दिखा पाया है। बल्लेबाजी में जरूर चेन्नई की गहराई है। पिछले मुकाबले में उथप्पा और शिवम दुबे ने जबरदस्त बल्लेबाजी की थी। फैंस इस बार भी दोनों से बड़ी पारी की उम्मीद करेंगे। ऋतुराज गायकवाड की फॉर्म अभी चिंता का विषय बनी है। एक भी मैच में वो लंबी पारी नहीं खेल पाए है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई: रविंद्र जडेजा (c), महेंद्र सिंह धोनी, रॉबिन उथ्प्पा, ऋतुराज गायकवाड, मोईन अली, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, महीष तीकक्षणा और मुकेश चौधरी।

गुजरात: हार्दिक पांड्या (c), मेथ्यू वेड, शुभमन गिल, विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, यश दयाल और लोकी फर्गुसन।

चेन्नई और गुजरात के बीच होने वाला मुकाबला कौन जीतेगा?
प्रेडिक्शन - ये मुकाबला गुजरात जीतेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीउदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः कानपुर से आतंकी कनेक्शन, एनआईए की टीम जल्द जा कर करेगी छानबीनAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.