scriptIPL 2022 GT vs KKR team update hardik pandya won the toss | IPL 2022 GT vs KKR: गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग 11 | Patrika News

IPL 2022 GT vs KKR: गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

IPL 2022: दोनों टीमों ने इस मैच में अपनी प्लेइंग 11 में बदलाव किए हैं। कोलकाता ने टिम साउथी, सैम बिलिंग्स और रिंकू सिंह को अपनी प्लेइंग 11 में शामिल किया है। वहीं गुजरात ने विजय शंकर की जगह रिद्धिमान साहा को मौका दिया है।

नई दिल्ली

Updated: April 23, 2022 03:20:58 pm

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वे सीजन का 35 वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।
gt_vs_kje.png
नाइट राइडर्स (KKR) और गुजरात टाइटंस (GT)
दोनों टीमों ने इस मैच में अपनी प्लेइंग 11 में बदलाव किए हैं। कोलकाता ने टिम साउथी, सैम बिलिंग्स और रिंकू सिंह को अपनी प्लेइंग 11 में शामिल किया है। वहीं गुजरात ने विजय शंकर की जगह रिद्धिमान साहा को मौका दिया है।
श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात रन से हार का सामना करना पड़ा था। कोलकाता इस लीग में अबतक 7 मैच खेल चुकी है। इनमें से उसे मात्र 3 में जीत हासिल हुई है। वहीं 4 में हार का सामना करना पड़ा है। केकेआर 6 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में 7वे स्थान पर बनी हुई है।
वहीं दूसरी ओर, गुजरात के पास नियमित कप्तान हार्दिक पांड्या नहीं थे, लेकिन फिर भी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ डेविड मिलर के नाबाद 94 रन और कप्तान राशिद खान के 40 रन के मूल्यवान कैमियो के साथ तीन विकेट से जीत हासिल की।
गुजरात अबतक लीग में 6 मैच खेल चुकी है। इनमें से 5 में उन्होंने जीत हासिल की है। गुजरात 10 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है।

कोलकाता के लिए श्रेयस आईपीएल 2022 में उनके लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने सात मैचों में 39.33 के औसत और 148.42 के स्ट्राइक-रेट से दो अर्धशतकों के साथ 236 रन बनाए। लेकिन उन्हें उम्मीद होगी कि उनका ओपनिंग कॉम्बिनेशन अच्छा होगा। अजिंक्य रहाणे के शुरूआती पांच मैचों के बाद टीम से बाहर होने के कारण, एरोन फिंच और वेंकटेश अय्यर को मौका देने की कोशिश की गई है।
प्‍लेइंग 11 -
गुजरात टाइटंस- रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फग्र्यूसन, यश दयाल और मोहम्मद शमी।

कोलकाता नाइटराइडर्स - वेंकटेश अय्यर, सुनील नरेन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, टिम साउदी, शिवम मावी, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.