scriptIPL 2022 GT vs SRH: Hardik pandya won the toss chose to bowl first | IPL 2022 GT vs SRH: गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग 11 | Patrika News

IPL 2022 GT vs SRH: गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

GT vs SRH: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी प्लेइंग 11 में एक बदलाव किया है। जगदीश सुचित की जगह वाशिंगटन सुंदर को मौका दिया है। वहीं गुजरात टाइटंस ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किए हैं।

नई दिल्ली

Updated: April 27, 2022 07:19:24 pm

IPL 2022 GT vs SRH Playing 11: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वे सीजन का 40वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेल जा रहा है। इस मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।
kkk.png
IPL 2022 GT vs SRH
सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी प्लेइंग 11 में एक बदलाव किया है। जगदीश सुचित की जगह वाशिंगटन सुंदर को मौका दिया है। वहीं गुजरात टाइटंस ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किए हैं।

बात दें इससे पहले 11 अप्रैल को गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में हैदराबाद ने टाइटंस को 8 विकेट से हराया था। ऐसे में गुजरात इस मैच को जीत हिसाब बराबर करना चाहेगी।
हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात की टीम ने सात में से छह मैचों में जीत दर्ज कर अंक तालिका में शीर्ष पर है। वहीं, शुरुआती दो मैचों में हार का स्वाद चखने के बाद लगातार पांच मैच जीतने वाली हैदराबाद की टीम इस लय को जारी रखते हुए तालिका में दूसरे स्थान से शीर्ष पर आना चाहेगी।
इस मैच में दोनों टीमों के तेज गेंदबाजों की शानदार भिड़ंत देखने को मिलेगी। गुजरात के लॉकी फर्ग्यूसन के 150 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार का जवाब हैदराबाद के युवा भारतीय गेंदबाज उमरान मलिक लगभग इसी गति से देंगे। इस मामले में हालांकि हैदराबाद का पलड़ा थोड़ा भारी दिख रहा है जिसने अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम को महज 68 रन पर ऑल आउट कर दिया था। टीम के चारों तेज गेंदबाज शानदार लय में है और सभी एक-दूसरे से अलग तरह की गेंदबाजी के लिए जाने जाते है।
स्पिन के मामले में गुजरात के पास अनुभवी राशिद खान है, जिन्होंने मौजूदा सत्र में ज्यादा विकेट नहीं लिये है लेकिन रन रोकने में कामयाब रहे है। तेज गेंदबाजी में फर्ग्यूसन (सात मैच में नौ विकेट को मोहम्मद शमी (सात मैच में 10 विकेट) और अलजारी जोसेफ (दो मैच में तीन विकेट) का शानदार साथ मिल रहा है।
प्लेइंग 11
गुजरात टाइटंस - हार्दिक पांड्या (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल,अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी।

सनराइजर्स हैदराबाद - केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: 16 बागी विधायक अगर फ्लोर टेस्ट में नहीं देंगे वोट तो क्या होगी तस्वीर, यहां जानें पूरा समीकरणMaharashtra Political Crisis: क्या उद्धव ठाकरे के इस फैसले ने बिगाड़ा सारा खेल! NCP की भूमिका पर भी उठ रहे है सवालMaharashtra Political Crisis: फ्लोर टेस्ट के खिलाफ शिवसेना की अर्जी सुप्रीम कोर्ट में मंजूर, आज शाम 5 बजे होगी सुनवाईपहले खुलेआम कन्हैयालाल की नृशंस हत्या की धमकी, फिर सिर कलम कर दिया, आतंकियों की करतूतों से मेल खाता है तरीकानवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतMumbai News Live Updates: शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने कहा- 2/3 बहुमत है हमारे पासSecurity To Ambani Family: मुकेश अंबानी की सुरक्षा से जुड़े मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई त्रिपुरा HC के आदेश पर रोकजावेद पंप ने खोला राज, अटाला हिंसा में मौलाना और कई नेताओं के नाम आए सामने
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.